धमाकेदार होगा कॉफी विद करण सीजन 7 का दूसरा एपिसोड, सारा-जाह्नवी खोलेंगे राज
धमाकेदार होगा कॉफी विद करण सीजन 7 का दूसरा एपिसोड, सारा-जाह्नवी खोलेंगे राज
Share:

करण जौहर ने अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 7 के दूसरे एपिसोड का ट्रेलर जारी किया है जो धमाकेदार है। आप सभी को बता दें कि शो का दूसरा एपिसोड जल्द ही आने वाला है। खबरों के अनुसार शो के दूसरे एपिसोड में नए मेहमान भी दिखाई देंगे। आप सभी को यह भी बता दें कि दूसरे एपिसोड में एक्ट्रेस सारा अली खान और जान्हवी कपूर दिखाई देंगी। इसी के साथ हम आपको यह भी जानकारी दे दें कि 3 साल के लंबे इंतजार के बाद कॉफी विद करण सीजन 7 आखिरकार लौट आया है।

जी हाँ और करण जौहर एक बार फिर से फैंस के लिए नए सितारों को लेकर वापस आ गए हैं। आपको पता हो शो का पहला एपिसोड 7 जुलाई को रिलीज हुआ था और उस दौरान शो में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बतौर मेहमान शामिल हुए थे। दोनों ने कई चौकाने वाले खुलासे किये थे जो बेहतरीन रहे थे। वहीं अब करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण सीजन 7 के दूसरे एपिसोड का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर में करण जौहर सारा अली खान से अपने क्रश के बारे में बताने के लिए कह रहे हैं।

इस दौरान सारा पहले तो नाम लेने से इनकार कर देती हैं, हालाँकि बाद में वह मान जाती हैं और विजय देवरकोंडा को अपना क्रश बताती हैं। वहीं इस दौरान उनके बगल में बैठी जान्हवी कपूर अपनी हंसी रोक नहीं पाती हैं। वैसे आपको बता दें कि जाह्नवी और सारा के शो में आने के बाद कई खुलासे होने वाले हैं और इसका दोनों के फैंस को बेताबी से इंतज़ार है।

दो लड़कों के बीच दबी नजर आईं काजोल की बेटी, OOPs मोमेंट का हो गई शिकार

बेगम करीना के लिए शेफ बने सैफ अली खान, बनाया लजीज खाना

रोमांटिक वेकेशन मनाकर लौटे दीपवीर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -