बेगम करीना के लिए शेफ बने सैफ अली खान, बनाया लजीज खाना
बेगम करीना के लिए शेफ बने सैफ अली खान, बनाया लजीज खाना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों आराम का जीवन बिता रहीं हैं। जी दरअसल इन दिनों वह अपने लविंग हसबैंड सैफ अली खान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रही हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ इस वक्त इंग्लैंड में हैं और वहां से अपनी एक के बाद एक बेहतरीन फोटोज को शेयर कर रहीं हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फ्रेंड एलेक्जेंडर गैलिगा (Alexandra Galligan) के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली और फ्रेंड के साथ अच्छा खासा संडे बिताया है।

केवल यही नहीं, बल्कि एक तस्वीर में तो एक्ट्रेस के पति सैफ अली खान अपनी बेगम के लिए कुछ लजीज पकवान बनाते हुए नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में करीना कपूर ने अपने वेकेशन की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जेह अपनी मां की गोद में लेटे हुए हैं। वहीं इस फोटो में करीना और एलेक्जेंडर भी नजर आ रहे हैं। जी दरअसल, ये तस्वीरें करीना की दोस्त एलेक्जेंडर ने ही अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

इसी के साथ करीना की दोस्त एलेक्जेंडर ने सैफ अली खान की भी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सैफ खाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं। सैफ की इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा कि सैफ अली खान किचन में कुछ बना रहे हैं। लजीज! इस तस्वीर पर सैफ की बहन सबा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी हाँ और उन्होंने एक्टर की इस तस्वीर को फैब बताया है। वैसे इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा लगता है कि सैफ वाकई में किचन में कुछ लजीज बना रहे हैं। सैफ को शाही पकवान खाने के साथ-साथ पकाने का भी बड़ा शौक है और यह कई बार देखा जा चुका है।

रोमांटिक वेकेशन मनाकर लौटे दीपवीर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रवीना टंडन के इस वीडियो को शेयर कर पर लोगों ने कर दी खिंचाई

ब्रेकअप के बाद 23 साल की अनन्या पांडे 36 साल के इस मशहूर अभिनेता को दे बैठीं दिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -