दो लड़कों के बीच दबी नजर आईं काजोल की बेटी, OOPs मोमेंट का हो गई शिकार
दो लड़कों के बीच दबी नजर आईं काजोल की बेटी, OOPs मोमेंट का हो गई शिकार
Share:

बॉलीवुड के स्टार किड्स इन दिनों चर्चाओं में हैं। एक के बाद एक स्टार्स किड को सुर्ख़ियों में देखा जाता है फिर वह इंडस्ट्री में एक्टिव हो या ना हो। बीते दिनों से देखा जा रहा है कि शाहरुख खान से लेकर चंकी पांडे तक के बच्चे कलाकार के रूप में उभर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कई स्टार्स किड हैं जो अपनी फोटोज से ही लोगों का दिल जीत रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं काजोल की बेटी का नाम। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं न्यासा की। न्यासा देवगन आए दिन सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेरती नजर आती हैं। इन दिनों अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी न्यासा देवगन एक स्टार किड के रूप में उभर रही हैं और आए दिन न्यासा अपने हुस्न का जलवा बिखेरती दिखाई देती हैं।

अब एक बार फिर उनकी एक पोस्ट वायरल हो रही है और इस पोस्ट में साफ़ देखा जा सकता है कि वो दोस्तों संग पार्टी कर रही हैं। हालाँकि दो लड़कों के बीच बैठने के दौरान वह OOPs मोमेंट का शिकार हो गईं और इसी के लिए अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। जी दरअसल वायरल हुई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि न्यासा देवगन बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। न्यासा आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। आप सभी को बता दें कि न्यासा की ये तस्वीरें विदेश की हैं।

इन दिनों वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश गई हुई हैं और इन तस्वीरों में वो अपने दोस्तों के साथ डिनर एंजॉय कर रही हैं। जी हाँ और आप देख सकते न्यासा इन फोटोज में काफी मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं। हालाँकि इसी बीच वह OOPs मोमेंट का शिकार भी हुईं और अब लोगों का कहना है उन्हें शर्म नहीं आती। इसके अलावा कई यूजर्स ने कहा काजोल सीधी और बेटी चालू। इस तरह के कई कमेंट्स आए हैं।

रोमांटिक वेकेशन मनाकर लौटे दीपवीर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ब्रेकअप के बाद 23 साल की अनन्या पांडे 36 साल के इस मशहूर अभिनेता को दे बैठीं दिल!

इस खान की फ़िल्में पसंद करती हैं शहनाज गिल, बोलीं- 'उनका नेगेटिव रोल पसंद है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -