रोमांटिक वेकेशन मनाकर लौटे दीपवीर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
रोमांटिक वेकेशन मनाकर लौटे दीपवीर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बीते दिनों वेकेशन पर गईं थी। जी हाँ और अकेली नहीं बल्कि अपने पति के साथ। अब इन सभी के बीच हाल ही में अदाकारा ने अपनी और अपने पति रणवीर सिंह की एक बेहतरीन फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं दूसरी तरफ रणवीर सिंह ने भी फोटोज शेयर की है। वहीं दोनों की ये तस्वीर वेकेशन के दौरान की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इस तस्वीर में रणवीर सिंह फोटो खींचते दिख रहे हैं, जबकि दीपिका आंखे बंद किए उनके पीछे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि दोनों ही स्टार कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को पोस्ट किया है। हालांकि, ये तस्वीरें किस जगह की हैं इस बारे में कपल ने अपनी पोस्ट में जानकारी नहीं दी है। वैसे दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा- ''हमारे जीवन में भरपूर मात्रा में रोमांच बना रहे।'' इसी के साथ एक्टर रणवीर सिंह भी बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं।

जी दरअसल उनका नया एडवेंचर रियलिटी शो नेटेफ्लिक्स पर रिलीज हो चुका है। फिलहाल इस तस्वीर में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने पैरों के निशान की फोटो पोस्ट की है। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में रणवीर और दीपिका पहाड़ों के बीच घूमते, साइकिलिंग करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं दोनों ने बेहद अलग अंदाज से पोज करते हुए तस्वीर पोस्ट की है। ऐसा लग रहा है दोनों ने एक-दूजे के साथ रोमांटिक समय बिताया है और दोनों एक-दूजे के साथ रहना सबसे अधिक पसंद करते हैं।

ब्रेकअप के बाद 23 साल की अनन्या पांडे 36 साल के इस मशहूर अभिनेता को दे बैठीं दिल!

इस खान की फ़िल्में पसंद करती हैं शहनाज गिल, बोलीं- 'उनका नेगेटिव रोल पसंद है'

बिना कपड़ों के कार्तिक आर्यन के कमरे में मिला ये मशहूर अभिनेता!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -