जानिए क्यों विवेक ने रखा फिल्म का 'द वैक्सीन वॉर' नाम
जानिए क्यों विवेक ने रखा फिल्म का 'द वैक्सीन वॉर' नाम
Share:

जब से विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने अगले प्रोजेक्ट 'द वैक्सीन वॉर' का एलान कर दिया है, तब से इसने पूरे देश में एक नई चर्चा पैदा कर दिया है। जबकि मूवी का एलान विवेक के जन्मदिन के मौके पर किया गया था, इसने सोशल मीडिया पर हैशटैग #HBDVivekranjan और #TheVaccineWar के साथ एक नया ट्रेंड बना दिया । जबकि निर्देशक एक और आकर्षक विषय के साथ आने वाले हैं, हर कोई इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्साहित है और भारतीय दर्शकों से इसे सभी तरह का प्यार मिल रहा है। इसके बाद, निर्देशक इसे दर्शकों के सामने लाने के लिए समान रूप से उत्साहित हैं और यहां फिल्म पर अपनी विचार प्रक्रिया के पीछे की यात्रा के साथ ही है।  

इस दौरान, विवेक ने साझा किया कि कैसे उन्होंने फिल्म का नाम 'द वैक्सीन वॉर' रखा, जो इंडिया और उसके कर्मचारियों की इस प्रेरणादायक कहानी को बयां करने वाली है जिसने बिना ज्यादा मेडिकल इन्फ्रास्ट्रक्चर के दुनिया की सबसे सुरक्षित वैक्सीन बना दी। अपने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए, उन्होंने अपनी मूवी और रिसर्च के बारे में बात करते हुए एक वीडियो शेयर किया। 

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा- "क्यों #TheVaccineWar?" ('द वैक्सीन वॉर' ) 15 अगस्त 2023, स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ होने वाली है और इसे हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज़ किया जाने वाला है। मूवी को पल्लवी जोशी ने प्रोड्यूस किया है। वह 'आई एम बुद्धा फाउंडेशन' से हैं, जो पूरी तरह से स्वतंत्र फिल्म निर्माता है।

ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं..कोई ऑयल यूज करो, साजिद पर इस एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम

वीकेंड पर अमिताभ की फिल्म ने की बंपर कमाई

अक्षय संग रामचरण ने किये 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर धमाकेदार मूव्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -