वीकेंड पर अमिताभ की फिल्म ने की बंपर कमाई
वीकेंड पर अमिताभ की फिल्म ने की बंपर कमाई
Share:

सूरज बड़जात्या की मूवी 'ऊंचाई' अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से हर किसी को चौंका रही है। छोटे बजट में बनी ये मूवी बहुत कम मार्केटिंग और चर्चा के बीह थिएटर्स में पहुंच चुकी है। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी जैसे दमदार एक्टर्स के लीड रोल वाली इस फिल्म में कोई ऐसा नाम नहीं है जिसकी बॉक्स ऑफिस पावर बहुत तगड़ी हो चुकी है। लेकिन इमोशनल कहानी और वेटरन एक्टर्स का बेहतरीन काम जनता को खूब पसंद आ रहा है। 

शुक्रवार को रिलीज हुई 'ऊंचाई' को क्रिटिक्स और जनता दोनों के अच्छे रिव्यू भी मिलने लगी है। पहले दिन से ही मूवी के लिए वर्ड ऑफ माउथ पॉजिटिव रहा और बॉक्स ऑफिस पर इसने 1.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। 500 से कम स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'ऊंचाई' के लिए पहले दिन की ये कमाई ठीकठाक थी। दूसरे दिन मूवी को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त जंप मिला और शनिवार को इसकी कारोबार डबल से भी अधिक हुई। शनिवार को 'ऊंचाई' ने 3.64 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला और ट्रेड एक्सपर्ट्स को हैरान कर डाला है। 

अब रविवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आने लगे हैं। शरुआती अनुमान बोल रहा है कि 'ऊंचाई' को तीसरे दिन भी बेहतरीन जंप मिलने लगा है। बॉलीवुड मूवीज के लिए थोड़ा सा अनलकी साबित हो रहे इस साल में मीडियम बजट वाली इस मूवी को जानदार ओपनिंग वीकेंड मिलना, इंडस्ट्री के लिए एक राहत की बात आवश्यक है। मगर फिल्म के लिए आगे का रास्ता थोड़ा मुश्किल है। 

अक्षय संग रामचरण ने किये 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर धमाकेदार मूव्स

'बाल दिवस' पर शिल्पा ने शेयर किया बच्चों का मस्तीभरा वीडियो

4 दिसंबर को है हंसिका मोटवानी, मेहमानों को मिलने लगे इन्विटेशन कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -