अक्षय संग रामचरण ने किये 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर धमाकेदार मूव्स
अक्षय संग रामचरण ने किये 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर धमाकेदार मूव्स
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को अक्सर धमाका करते हुए देखा जाता है। वह अपने डांस से सभी का दिल जीत लेते हैं। हालाँकि हाल ही में वह साउथ फिल्मों के सुपरस्टार, राम चरण के साथ एक मंच पर नज़र आएं। अब उस दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में राम चरण ने अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'मोहरा' के पॉपुलर गाने 'तू चीज बड़ी है मस्त' पर जमकर डांस किया।

फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम, नहीं रहे वास्तव फिल्म के ये दमदार अभिनेता

दोनों का डांस अब वायरल हो रहा है। जी दरअसल अक्षय कुमार और राम चरण का ये डांस वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं। आप देख सकते हैं 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर राम चरण और अक्षय कुमार ने शानदार डांस मूव्स दिखाए। केवल यही नहीं बल्कि इन दोनों स्टार्स ने टॉलीवुड गाने पर भी जोरदार डांस किया जिस पर जमकर तालियां भी बजीं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों के साथ नज़र आते हैं। फिलहाल फैंस ने राम चरण और अक्षय कुमार से फिल्मों में एकसाथ काम करने के लिए मांग करना शुरू कर दी है। आपको यह भी बता दें ये दोनों ही स्टार अपनी-अपनी इंडस्ट्री के दिग्गज हैं और अगर किसी फिल्म में इनकी जोड़ी बनती है, तो फिल्म का सुपरहिट होना तय है।

 

आप सभी को यह भी बता दें, अक्षय इन दिनों 'हेरा फेरी 3' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं और इस फिल्म के हाथ से निकलने पर उन्होंने दर्द भी ज़ाहिर किया है। जी दरअसल उन्होंने इस बात पर भी गुस्सा जाहिर किया कि लोग उनके सोने, उठने और काम करने के समय को लेकर इतना कमेंट क्यों करते हैं। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो अक्षय कुमार जल्द 'सेल्फी', 'ओह माई गॉड 2', 'एन एक्शन हीरो' और 'कैप्सूल गिल' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

'बाल दिवस' पर शिल्पा ने शेयर किया बच्चों का मस्तीभरा वीडियो

4 दिसंबर को है हंसिका मोटवानी, मेहमानों को मिलने लगे इन्विटेशन कार्ड

लगातार फ़िल्में फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार ने अपनी फीस को लेकर किया बड़ा एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -