जानिए क्यों अरबाज ने शाहरुख़ खान को कहा बेचारा
जानिए क्यों अरबाज ने  शाहरुख़ खान को कहा बेचारा
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान की मूवी पठान हाल ही में रिलीज की गई थी। मूवी में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी दिखाई दिए। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कारोबार भी कर रही है। पठान वर्ष 2023 की सबसे बड़ी मूवी है। शाहरुख खान की पठान ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ का आकड़ा पार कर चुका है। पठान मूवी के हिट होने पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने रिएक्शन भी दे दिया है। वहीं अब सलमान खान के भाई और अभिनेता अरबाज खान ने इस मूवी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने शाहरुख को लेकर ऐसी बात कह दी है कि सभी से होश उड़ा दिए है। 

अरबाज खान ने पठान को लेकर कही ये बात: अरबाज खान ने मीडिया से वार्तालाप करते हुए शाहरुख खान की मूवी पठान के बारे में कई खुलासे भी कर दिए। उन्होंने कहा, इसकी टाइमिंग बहुत अच्छी थी। शाहरुख और उनका परिवार बीते 2 सालों में जिन हालातों से गुजरा है मुझे लगता है कि यह मूवी उस बेचारे इंसान के लिए किसी पेमेंट चेक की तरह थी। यह एक बहुत अच्छी मूवी थी और शाहरुख खान की एक्टिंग इस मूवी में बहुत अच्छी थी।

 

अरबाज खान ने बायकॉट ट्रेंड पर तोड़ी चुप्पी: अरबाज खान ने बायकॉट ट्रेंड पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। सलमान के भाई ने बोला है कि, दर्शकों को फर्क नहीं पड़ता है कि किसी के बारे में क्या लिखा जा रहा है। अगर आप अच्छे से रिलीज करें तो वे फिल्म को देखने आते हैं। यदि आप माहौल खराब करें तो वो आपकी मूवी देखने नहीं आने वाले है। बताते चलें कि अरबाज खान के अलावा भी बॉलीवुड के कई सितारों ने पठान के हिट होने के उपरांत रिएक्ट किया है। हाल ही में स्वरा भास्कर ने पठान के 1000 करोड़ पूरे करने के उपरांत एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने शाहरुख की तारीफ की थी। वहीं उन्होंने बॉलीवुड बायकॉट गैंग पर तंज कस दिया है।

आखिर क्यों पंकज त्रिपाठी ने आजमगढ़ के मेकर्स को भेजा नोटिस

LINKEDIN अकाउंट के रिस्टोर होते ही सनी लियोनी के चेहरे पर दिखाई दी ख़ुशी

कल रिलीज होगा मृणाल और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म का टीज़र रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -