LINKEDIN अकाउंट के रिस्टोर होते ही सनी लियोनी के चेहरे पर दिखाई दी ख़ुशी
LINKEDIN अकाउंट के रिस्टोर होते ही सनी लियोनी के चेहरे पर दिखाई दी ख़ुशी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने ट्विटर पर अपना लेटेस्ट वीडियो साझा कर सूचना जारी कर दी है कि एम्पलॉयमेंट फोकस्ड सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर फाइनली उनकी वापस हो चुके है. दरअसल, अभिनेत्री ने बीते दिन ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर बताया था कि उनका लिंक्डइन अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है. जिसके उपरांत सनी ने ट्विटर पर लिंक्डइन को टैग करते हुए उनसे उनका अकाउंट रीस्टोर करने के लिए बोल दिया था.  जो एक महीने पहले ही उन्होंने ओपन किया था.

सनी ने लिंक्डइन पर कमबैक की खुशी की जाहिर: वहीं लिंक्डइन पर कमबैक की खुशी व्यक्त करते हुए जिस्म 2 एक्ट्रेस ने बोला है कि, "हे WHATSUP! आप जानते हैं क्या, मैं बहुत खुश हूं. लिंक्डइन को पता चल गया है कि मैं रियल हूं एंड गेस व्हाट, यह मैं हूं. रियल सनी लियोनी और मैं लिंक्डइन पर वापस आ गई हूं. मैं आप सभी को वहां देखने का इंतजार नहीं कर सकता."

 

लिंक्डइन अकाउंट बंद होने पर शेयर की थी वीडियो:  खबरों का कहना है कि जिसके पूर्व सनी ने 25 फरवरी को सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए बोला था, "लिंक्डइन पर एक महीने के शानदार परफॉर्मेंस के उपरांत, उन्होंने मेरा अकाउंट ब्लॉक करने का निरंतर किया क्योंकि उन्हें लगा कि यह रियल सनी लियोनी नहीं है. यह मैं ही थी वैसे. मैं समझती हूं कि मेरे अकाउंट पर बहुत अधिक ट्रैफ़िक था लेकिन लिंक्डइन द्वारा मेरे पर्सनल पेज को हटाने की ये कोई कारण नहीं था. यह बहुत बुरा है और मुझे उम्मीद है कि वे अपना निर्णय बदल देंगे क्योंकि उन्होंने मुझे एक EMAIL भी नहीं भेजा था या यह फैसला लेने से पहले मुझे इंफॉर्म नहीं किया था.” उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस कम्यूनिटी के साथ जुड़ने में बहुत मजा आ रहा है और यदि किसी के पास उनके लिए कोई सलाह है तो यह मददगार होने वाली है.

अक्षय कुमार की हूबहू कॉपी है बेटे आरव

'गदर 2' के बाद 'टाइगर 3' का लीक हुआ सीन

34 वे दिन भी बरक़रार है पठान का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -