आखिर क्यों पंकज त्रिपाठी ने आजमगढ़ के मेकर्स को भेजा नोटिस
आखिर क्यों पंकज त्रिपाठी ने आजमगढ़ के मेकर्स को भेजा नोटिस
Share:

 बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी आने वाली मूवी  'आजमगढ़ (Azamgarh)' को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। कमलेश के मिश्रा द्वारा निर्शेदित यह फिचर मूवी आतंकवाद से जुड़ी सत्य घटनाओं पर बेस्ड है। इस मूवी में पंकज त्रिपाठी कैमियो किरदार में दिखाई देने वाले है। हालांकि मूवी की रिलीज से पहले ही पंकज त्रिपाठी 'आजमगढ़' के मेकर्स से नाराज हो चुके है और रिपोर्ट्स की मानें तो अब एक्टर मेकर्स के विरुद्ध लीगल एक्शन लेने वाले हैं। बता दें कि मूवी 'आजमगढ़' में पंकज त्रिपाठी एक मौलवी का किरदार भी अदा कर रहे हैं, जो युवाओं को आतंकवाद के अंधेरे में धकेलता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो 'आजमगढ़ (Azamgarh Film)' का प्रमोशन पंकज त्रिपाठी के नाम पर भी किया जा रहा है, इसको लेकर एक्टर मेकर्स से बहुत नाराज हैं। अब पंकज त्रिपाठी 'आजमगढ़' के मेकर्स के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करना चाह रहे है। हाल ही में पंकज ने फिल्म के मेकर्स को नोटिस भेजकर 24 घंटे के भीतर उत्तर मांग लिया है। खबरों का कहना है कि पंकज त्रिपाठी ने 'आजमगढ़' की शूटिंग 5 वर्ष पहले की थी, हालांकि उस वक्त यह फिल्म मूवी रिलीज नहीं हो पाई थी। पंकज त्रिपाठी को इस बात की जानकारी नहीं थी कि मेकर्स ने मूवी की रिलीज डेट तय कर चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो 'आजमगढ़' के पोस्टर वायरल होने के उपरांत  पंकज त्रिपाठी को इस बात की जानकारी प्राप्त हुई थी।

रिपोर्ट्स में यह भी कहा है कि पंकज त्रिपाठी इस तरह की चीप पब्लिसिटी हासिल नहीं करना चाहते हैं इसलिए वह मेकर्स से बात करने वाले है कि  'आजमगढ़' के प्रमोशन के लिए उनके नाम का उपयोग नहीं किया जाए। अगर मेकर्स इस बात पर राजी नहीं होते हैं तो वह उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते है।

LINKEDIN अकाउंट के रिस्टोर होते ही सनी लियोनी के चेहरे पर दिखाई दी ख़ुशी

कल रिलीज होगा मृणाल और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म का टीज़र रिलीज

अक्षय कुमार की हूबहू कॉपी है बेटे आरव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -