Share:
कल रिलीज होगा मृणाल और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म का टीज़र रिलीज
कल रिलीज होगा मृणाल और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म का टीज़र रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर की बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर मूवी 'गुमराह' को लेकर एक आधिकारिक अपडेट भी जारी कर दी गई है। फैंस इस मूवी की एक झलक पाने के लिए लंबे वक़्त से प्रतीक्षा भी कर रहे है। अब जाकर उनका इंतजार समाप्त होने जा रहा है। दरअसल, निर्माताओं ने आज (28 फरवरी) को आधिकारिक घोषणा करके मूवी की टीजर की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। 

सच्ची घटनाओं पर आधारित क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'गुमराह' में पहली बार मृणाल और आदित्य साथ दिखाई देने वाले है। दोनों की फिल्म की शूटिंग बहुत समय पहले पूरी कर चुकी है और अब इसके टीजर की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम पर मूवी का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'आसानी से किसी पर भी भरोसा मत करो! गुमराह का टीजर कल रिलीज होने जा रहे है और फिल्म 7 अप्रैल 2023 से सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।' इसका मतलब साफ है फिल्म का टीजर 1 मार्च को जारी किया जाने वाला है।

बता दें कि मृणाल ठाकुर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। मृणाल ठाकुर ने सीता रामम में अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचा, जो एक बड़ी हिट बन गई। वही हाल ही में मृणाल ठाकुर को उनके प्यार में डूबे एक फैन ने शादी के लिए प्रपोज किया, मृणाल की तरफ से उसको दिया गया जवाब ख़बरों में छाया हुआ है।  मृणाल ठाकुर ने स्लो-मोशन में कैप्चर किया गया एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में मृणाल ठाकुर ने अपनी ज्वैलरी दिखाते हुए कई पोज दिए। सोफे पर बैठते ही मृणाल ठाकुर ने अपने लिविंग रूम के अंदर की झलक भी दिखाई। मृणाल लोगों का दिल जीत रही हैं, लेकिन फैन को मृणाल ठाकुर कुछ इस तरह भा गई कि उसने उनके सामने शादी का प्रस्ताव ही रख दिया। जी हां, एक प्रशंसक ने मृणाल की वीडियो पर कमेंट कर उनसे पूछा, 'मेरी तरफ से रिश्ता पक्का है।' इसके बाद जो हुआ उसने सबको पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया।

अक्षय कुमार की हूबहू कॉपी है बेटे आरव

'गदर 2' के बाद 'टाइगर 3' का लीक हुआ सीन

34 वे दिन भी बरक़रार है पठान का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -