जानिए आखिर क्यों ट्रेंड हो रहा है #BoycottPVRInox?
जानिए आखिर क्यों ट्रेंड हो रहा है #BoycottPVRInox?
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर एक्टर प्रभास की बहुचर्चित फिल्म 'सालार' रिलीज के एकदम करीब है। धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग जारी है। इस बीच प्रभास के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी आई है। 'सालार' के शो मध्य रात्रि एक बजे और सवेरे चार बजे भी दिखाए जाएंगे। हालांकि, अब खबर आ रही है कि सालार टीम ने PVR-आईनॉक्स से रिलीज वापस ली है तथा मेकर्स ने अनुचित व्यवहार के लिए अजय बिजली की आलोचना की है। आइये आपको बताते हैं पूरा मामला...
 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म 'डंकी' की टीम सिंगल-स्क्रीन मालिकों से 100 प्रतिशत प्रदर्शन की मांग कर रही है तथा उन्हें प्रभास की फिल्म 'सालार' के बजाय शाहरुख खान की फिल्म प्रदर्शित करने के लिए विवश कर रही है। सिंगल स्क्रीन एसोसिएशन ने कड़ा रुख अपनाया तथा शुक्रवार के लिए 'डंकी' की बुकिंग खोलने से मना कर दिया है। वही अब खबर आ रही है कि टीम सालार ने पेन मरुधर एवं शाहरुख खान स्टारर डंकी की टीम द्वारा अपनाई गई अनुचित व्यवहार के खिलाफ सख्त रुख अपनाया है। सालार टीम मल्टीप्लेक्स चैन्स - पीवीआर-इनॉक्स और मिराज - को नुकसान पहुंचाने की योजना बना रही है। मेकर्स ने दक्षिण भारतीय बाजारों में मल्टीप्लेक्स चैन्स से 'सालार' की रिलीज वापस ले ली है। वे 'सालार' को किसी भी दक्षिण बाजार में रिलीज नहीं करेंगे। खबरों के अनुसार, पीवीआर-इनॉक्स और मिराज ने सिंगल स्क्रीन में समान प्रदर्शन का वादा करने के बाद अपनी बात वापस ले ली। 

वही जब शाहरुख और टीम को पीवीआर-आईनॉक्स के समान प्रदर्शन के विकल्प के बारे में पता चला, तो शहरुख खान स्वयं मैदान में उतर गए औऱ अपनी फिल्म के लिए सबसे अच्छा करने के लिए अपने पत्ते निकाल दिए। उन्होंने सीधे पीवीआर मालिक से बात की तथा पीवीआर-आईनॉक्स में सभी सिंगल स्क्रीन पर 100 प्रतिशत प्रदर्शन का सौदा किया। स्क्रीन शेयरिंग का फैसला रातों रात बदल दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, होम्बले टीम आने वाले समय में अजय बिजली और पीवीआर-आईनॉक्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की योजना बना रही है क्योंकि यह फैसला उनके द्वारा लिया गया है। बता दें कि प्रभास की 'सालार' 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस, पिता ने किया कंफर्म

भारत में कौन पहली बार लेकर आया था ऑटो ट्यून? अरिजीत सिंह ने लिया इस मशहूर सिंगर का नाम

'डंकी' की शूटिंग के दौरान तापसी पन्नू को सड़क पर देखकर पैसे देने लगे थे लोग, एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -