लोकसभा चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस, पिता ने किया कंफर्म
लोकसभा चुनाव लड़ेंगी बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस, पिता ने किया कंफर्म
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा कंगना रनौत अब राजनीति के मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं। कंगना को लेकर लंबे वक़्त से ऐसी चर्चा हो रही थी कि वो लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। अब इन खबरों को कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने कंफर्म कर दिया है। यानी अब ग्लैमर वर्ल्ड की क्वीन पॉलिटिक्स में भी ढंका बजाती नजर आने वाली हैं। 

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने ये स्पष्ट कर दिया है कि कंगना रनौत चुनाव तो लड़ेंगी, लेकिन सिर्फ भाजपा (BJP) के टिकट पर ही वो चुनावी मैदान में उतरेंगी। हालांकि, वो कहां से चुनाव लड़ेंगी इस बात को पार्टी ही तय करेगी। कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले गुजरात के द्वारका में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि यदि भगवान की कृपा रही तो वह अवश्य चुनाव लड़ेंगी। इसके पश्चात से ही कंगना के राजनीति में आने को लेकर खबरों का बाजार गर्म हो गया था। अभी हाल ही में कंगना ने बिलासपुर में RSS के कार्यक्रम में भी शामिल हुई थी। उसके बाद वो मनाली अपने घर चली गई थीं। 

वहीं, 2 दिन पहले ही कंगना ने कुल्लू में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (J। P। Nadda) से भी मुलाकात की थी। इस मुलाकात के पश्चात् कंगना के चुनाव लड़ने की चर्चाओं ने और तेजी पकड़ ली थी। इसी बीच अब कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने मीडिया को बयान देकर यह कंफर्म कर दिया है कि उनकी बेटी चुनाव लड़ने जा रही हैं तथा वह बीजेपी के ही टिकट पर चुनाव लड़ेंगी। लेकिन टिकट कहां से देना यह पार्टी ही तय करेगी। ऐसी चर्चा है कि कंगना के गुजरात, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, चंडीगढ़ या फिर हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ने की पूरी-पूरी संभावना है। हालांकि, अभी कुछ तय नहीं हुआ है।

भारत में कौन पहली बार लेकर आया था ऑटो ट्यून? अरिजीत सिंह ने लिया इस मशहूर सिंगर का नाम

'डंकी' की शूटिंग के दौरान तापसी पन्नू को सड़क पर देखकर पैसे देने लगे थे लोग, एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया किस्सा

जिस मंदिर में शिव-पार्वती ने की शादी, वहां इस अदाकारा ने लिए सात फेरे 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -