'डंकी' की शूटिंग के दौरान तापसी पन्नू को सड़क पर देखकर पैसे देने लगे थे लोग, एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया किस्सा
'डंकी' की शूटिंग के दौरान तापसी पन्नू को सड़क पर देखकर पैसे देने लगे थे लोग, एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा तापसी पन्नू हाल ही में OTT के कई बड़े प्रोजेक्ट्स में अपना जलवा बिखेरते दिखाई दी थी। गुजरते वर्ष में भी तापसी इस वर्ष की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी में एक अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। अपने फिल्म से जुड़े अनुभव पर तापसी ने खुलकर चर्चा की है। फिल्म के प्रमोशनल वीडियो में तापसी, शाहरुख खान एवं राजकुमार हिरानी फिल्म से संबंधित कई दिलचस्प किस्से शेयर करते दिखाई देते हैं। फिल्म में तापसी का किरदार एक ऐसी पंजाबी कुड़ी का है, जो विदेश जाकर अपने सपने पूरे करना चाहती है। 

वही इस इंटरव्यू सेशन में तापसी की एक तस्वीर साझा होती है, जहां वो लंदन की स्ट्रीट पर एक स्टैच्यू बनकर खड़ी दिखाई देती है। इस तस्वीर के पीछे की कहानी पर तापसी बताती हैं, 'यह तस्वीर एक बहुत ही यादगार पल को बयां करती है। मैं बता दूं, इस तस्वीर में खड़ी स्टैच्यू जो है, वो मैं ही हूं। वहां के सर्किट में मुझे तैयार करवाकर खड़ा कर दिया गया था। वहां मैं एक पेटी के ऊपर खड़ी हूं। उस पेटी को खोलकर रखा गया था जिससे मेरे किरदार को पैसे मिलते रहें। मैं लिविंग स्टैच्यू बनकर वहां थी। कैमरा रोल हो रहा था मगर किसी को पता नहीं चला कि शूटिंग हो रही है। वहां असल में आकर लोगों ने सिक्के डालने शुरू कर दिए थे।'

तापसी आगे बोलती हैं, 'हालांकि हम इस बात से डरे हुए थे कि यदि लोगों को पता चल जाए कि शूटिंग हो रही है, तो डिस्टर्ब भी हो सकते थे। मगर किसी को कानों कान खबर नहीं लगी थी। मुझे लगता है कि कुछ पाउंड तो मैंने भी कमा ही लिए थे।' जवाब में शाहरुख बोलते हैं, 'बेशक प्रोड्यूसर्स भी उससे खासे खुश थे। लंदर शेड्यूल तो हमारा उसी पैसों से निकला है।' शाहरुख-तापसी की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाली है। तापसी ने अपने कई इंटरव्यूज में ये जिक्र किया है कि वो शाहरुख खान संग काम करने को लेकर हमेशा मेनिफेस्ट करती रही हैं। तापसी ने पूरी टीम संग अपने काम करने के अनुभव भी इस वीडियो में साझा किए हैं। वो स्वयं को सौभाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें राजकुमार हिरानी जैसे डायरेक्टर संग काम करने का अवसर प्राप्त हुआ है। 

जिस मंदिर में शिव-पार्वती ने की शादी, वहां इस अदाकारा ने लिए सात फेरे

शाहरुख खान ने 'डंकी' की टिकटें खुद खरीदकर बढ़ाया कलेक्शन, इस एक्टर ने दिया करारा जवाब

'15 दिन तो लोगों ने इसे एंजॉय भी किया...', सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोले विक्रांत मैसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -