जानिए इस बार कौन करेगा बिग बॉस OTT के दूसरे सीजन को होस्ट?
जानिए इस बार कौन करेगा बिग बॉस OTT के दूसरे सीजन को होस्ट?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' की कामयाबी के बाद अब निर्माता 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन लॉन्च करने की तैयारियों में जुट गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी' के निर्माताओं ने रियलिटी शो के लिए स्टार्स को कॉन्टेक्ट करना आरम्भ कर दिया है। बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम हो सकता है। 

बता दें, 'बिग बॉस ओटीटी' बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' का स्पिन-ऑफ है। इसका सीधा प्रसारण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया जाता है। बता दें, 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था। इस शो में उर्फी जावेद समेत कई स्टार्स ने हिस्सा लिया था। वहीं पहले सीजन की विजेता दिव्या अग्रवाल बनी थीं। बता दें, 'बिग बॉस 16' के समाप्त होने के पश्चात् से ही प्रशंसक 'बिग बॉस ओटीटी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस बार भी 'बिग बॉस ओटीटी' को करण जौहर ही होस्ट करने वाले हैं। हालांकि, वह इस समय अपने रियलिटी शो 'कॉफी विद करण' में व्यस्त हैं इसलिए उनका बिग बॉस ओटीटी होस्ट करना कठिन हो सकता है।

'बिग बॉस' के प्रशंसक ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर इस बार ओटीटी पर कौन-कौन से स्टार्स बतौर प्रतियोगी दिखाई देने वाले हैं। मीडियो रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' के लिए निर्माताओं ने एक्टर तनुज केवलरमानी को बड़ा ऑफर दिया है। हालांकि, वह इस शो में आएंगी या नहीं अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें, तनुज के अतिरिक्त मुनव्वर फारुकी, पूजा गोर, पूनम पांडे, जैद दरबार एवं संभावना सेठ जैसे कई स्टार्स के नाम सामने आए थे। मगर, अभी तक कनफर्म्ड कंटेस्टेंट्स की सूची सामने नहीं आई है।

कंगना रनौत के शो पर लगा कॉपीराइट का आरोप, जून तक हुआ पोस्टपोन

टॉप के बाद अब राखी सावंत ने पैपराजी के सामने नीचे घिसकाई स्कर्ट, देखकर भड़के यूजर्स

अब इस शो में होगी प्रतीक सहजपाल की एंट्री! नामा जानकर झूमे उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -