टॉप के बाद अब राखी सावंत ने पैपराजी के सामने नीचे घिसकाई स्कर्ट, देखकर भड़के यूजर्स
टॉप के बाद अब राखी सावंत ने पैपराजी के सामने नीचे घिसकाई स्कर्ट, देखकर भड़के यूजर्स
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत किसी शो और म्यूजिक वीडियोज से अधिक अपने ड्रामा से अधिक ख़बरों में रहती हैं। पेपराजी के सामने राखी कुछ ना कुछ ऐसा एक्ट कर देती हैं कि उनका वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। हाल ही में राखी ने अपना एक टैटू दिखाया था। उन्होंने बताया कि उर्फी जावेद ने जिस प्रकार अपनी ड्रेस पर बंदूक बनाया उन्होंने उसी प्रकार अपने बॉडी पर बनाया है। 

शुक्रवार को वह पेपराजी के सामने आईं तथा फिर से टैटू दिखाने लगीं। राखी की इस हरकत पर यूजर्स भड़क गए तथा उन्हें पूरी तरह ड्रामेबाज बताया। इस के चलते राखी ने ब्लू कलर का क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना हुआ था। राखी ने कहा कि उनके पास गन है और गोली नहीं है। जब वह अपना स्कर्ट नीचे खिसकाकर टैटू दिखाने लगती हैं तो वहां उपस्थित पेपराजी बोलते हैं कि अधिक नीचे मत करना। बाकी सभी हंसने लगते हैं। फिर राखी वहां से चली जाती हैं। वीडियो को विरल भयानी ने साझा किया है।

वही कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने कहा, 'कितनी बेशर्म है यार ये।' एक शख्स ने लिखा, 'इसके पति के ड्रामे का क्या हुआ?' एक अन्य ने लिखा, 'ये राखी है कुछ भी कर सकती है।' एक ने कहा, 'कौन झेल पाएगा रे बाबू इसको।' राखी सावंत कुछ समय पहले निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में थीं। उन्होंने बताया था कि वह आदिल खान से तलाक लेंगी। इस बीच हाल ही में वह 'इंडियन आइडल 12' फेम मोहम्मद दानिश की शादी में सम्मिलित होने पहुंचीं। राखी दुल्हन की भांति सजी नजर आई। उन्होंने कहा कि जब वह किसी दूसरे की शादी में पहुंचती हैं तो उन्हें अपनी शादी याद आ जाती है। आगे वह बोलती हैं, 'आओ आओ मेरी बारात में आओ।'

जब दीपिका चिखलिया की शादी में अचानक बिना बुलाए आ गए थे राजेश खन्ना, जबरदस्त है किस्सा

नहीं रही किम की हमशक्ल...मनोरंजन जगत में पसरा मातम

हादसे का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, करनी पड़ी सर्जरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -