अब इस शो में होगी प्रतीक सहजपाल की एंट्री! नामा जानकर झूमे उठेंगे फैंस
अब इस शो में होगी प्रतीक सहजपाल की एंट्री! नामा जानकर झूमे उठेंगे फैंस
Share:

बिग बॉस के चर्चित कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। प्रतीक सहजपाल की तस्वीरें और वीडियोज को उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं तथा उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। इस बीच प्रतीक को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। स्टार प्लस के शो ये है चाहतें में प्रतीक सहजपाल की एंट्री हो सकती है एवं निर्माताओं ने इसके लिए प्लान बनाया है। 

स्टार प्लस के शो 'ये है चाहतें' को दर्शकों का प्यार मिल रहा है तथा अब इस में प्रतीक की भी एंट्री हो सकती है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ये है चाहतें में अब प्रतीक सहजपाल की एंट्री हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, शो में एक लंबा लीप देखने को मिलेगा और प्रतीक, शो में लीप के पश्चात् एंट्री ले सकते है। हालांकि इसे बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। रिपोर्ट के अनुसार, प्रतीक सहजपाल ने शो के लिए ऑडिशन दिया था तथा वो उसे क्वालिफाई करने के बाद लुक टेस्ट भी पास कर चुके हैं। ऐसे में अब वो लीप के पश्चात इस शो में दिखाई दे आ सकते हैं। बता दें कि प्रतीक इससे पहले बालाजी टेलीफिल्म्स के शो नागिन 6 में भी दिखाई दे चुके हैं। वहीं उन्हें लव स्कूल से फेम मिला था तथा उसके पश्चात् वो बिग बॉस ओटीटी, बिग बॉस 15 और खतरों के खिलाड़ी में अपना जलवा बिखेर चुके हैं। 

बता दें कि फिलहाल में शो में अबरार काजी एवं सरगुन कौर लूथरा लीड रोल्स में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में शो में एक महीने का लैप दिखाया गया था, जिस में नजर आया था कि मानसी ने नयन को मारने के लिए सम्राट को ट्रिक किया था। मगर सिद्धार्थ ने नयन को बचा लिया। सिद्धार्थ की शो में नई एंट्री थी तथा उस भूमिका को प्रथम कुंवर निभा रहे हैं। नयन सिंगर बन जाती है तथा अपनी नई पहचान अंतरा बना लेती है। सम्राट को इस बात का भरोसा है कि अंतरा ही नयनतारा है तथा ऐसे में उसे एक्सपोज करना चाहता है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले ये हैं चाहते, एक इंटीमेट सीन को लेकर ख़बरों में रहा था।

जब दीपिका चिखलिया की शादी में अचानक बिना बुलाए आ गए थे राजेश खन्ना, जबरदस्त है किस्सा

नहीं रही किम की हमशक्ल...मनोरंजन जगत में पसरा मातम

हादसे का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, करनी पड़ी सर्जरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -