जानिए क्या है नोरा फतेही और टेरेंस लुईस के रिलेशनशिप का सच?
जानिए क्या है नोरा फतेही और टेरेंस लुईस के रिलेशनशिप का सच?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर डासिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने काम के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी डांस तो कभी हुस्न के जलवे बिखेरकर नोरा फतेही सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं. वैसे प्रशंसक नोरा फतेही की निजी जिंदगी को जानने के लिए हमेशा से बेकरार रहते हैं. बहुत समय से नोरा और  कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) के अफेयर की खबरें हैं. 

वैसे रियलिटी शो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) तथा टेरेंस लुईस की शानदार केमिस्ट्री तो आपने देखी ही होगी. उनके फन बैंटर को देखना लोग बहुत पसंद करते हैं. टेरेंस और नोरा की सिजलिंग केमिस्ट्री को देखने के बाद सामने आई इन अफेयर की खबरों पर अब कोरियोग्राफर ने प्रतिक्रिया दी है. टेरेंस ने नोरा फतेही संग बॉन्ड पर जवाब दिया है. एक न्यूज पोर्टल संग चर्चा में टेरेंस ने बताया कि वे और नोरा अच्छे दोस्त हैं. वे स्क्रीन पर बेहतरीन केमिस्ट्री साझा करते हैं. 

आगे टेरेंस ने कहा- नोरा फ्री स्प्रिट पर्सन हैं. उनकी एनर्जी तथा वाइब बेहतरीन है. वो इसे बेहतर समझती हैं क्योंकि वो एक उम्दा डांसर हैं. टेरेंस ने कहा कि नोरा फतेही बेहद ही मेहनती हैं. उनके अनुसार, नोरा रियल हैं तथा जो उनके दिमाग में होता है वो बोलती हैं. वो नो फिल्टर शख्सियत हैं. नोरा कभी कभी कुछ भी बोल देती हैं फिर बाद में उन्हें एहसास होता है कि ऐसा नहीं कहना चाहिए था. मगर फिर वो बोलती हैं कि अब तो मैंने कह दिया. टेरेंस इसे नोरा का चार्म मानते हैं. उनके अनुसार, वे बहुत प्यारी हैं. 

टीवीएस ने ग्राहकों के लिए पेश की खास सुविधा से भरपूर नई स्कूटर

ईद पार्टी में शहनाज गिल ने लुटाया सलमान खान पर जमकर प्यार, क्यूट बॉन्डिंग देख फ़िदा हुए फैंस

एक्टिंग से पहले ये काम करते थे 'खिचड़ी’ के बाबूजी अनंग देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -