टीवीएस ने ग्राहकों के लिए पेश की खास सुविधा से भरपूर नई स्कूटर

TVS ने देश में Ntorq 125 XT स्कूटर को लॉन्च कर दिया है. स्कूटर नए टेकनोलॉजी फीचर्स के साथ दिया जा रहा है और एक हाइब्रिड TFT और LCD कंसोल के साथ SmartXonnectTM कनेक्टिविटी प्लेटफॉर्म के साथ मिल रहा है. यह 60 से अधिक नए कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए जा रहे है जैसे 'स्मार्टएक्सटॉक' - एडवांस्ड वॉयस असिस्ट और सोशल मीडिया अलर्ट, न्यूज और वेदर फीचर्स के लिए 'स्मार्टक्सट्रैक' है.

एनटॉर्क 125 एक्सटी स्कूटर का अपनी तरह का प्रथम वॉयस असिस्ट फीचर अब सीधे वॉयस कमांड एक्सेप्ट भी कर सकता है. स्कूटर में स्टार्ट-स्टॉप फ़ंक्शन के साथ TVS IntelliGO टेक्नोलॉजी भी दी जा रही है. एक अन्य फीचर में इसके नए हल्के और स्पोर्टियर अलॉय व्हील हैं जो इसे ईंधन की बचत करते हुए बेहतर प्रदर्शन देने का काम कर रहा है. 

स्कूटर पर कनेक्टेड फीचर्स की लिस्ट इतने में ही समाप्त नहीं होती है. TVS Ntorq 125 XT स्कूटर से राइडर्स को फूड डिलीवरी स्टेटस भी ट्रैक करने की सुविधा दी जा रही है, जो देश में पहली बार टू-व्हीलर पर देखा गया फीचर भी कहा जा रहा है. यह नए ट्रैफिक टाइम स्लाइडर स्क्रीन के साथ दिया जा रहा है जो राइडर्स को क्रिकेट और फुटबॉल स्कोर पर एक क्विक नज़र डालने देता है, लाइव AQI ट्रैक करता है, समाचार और बहुत कुछ ट्रैफिक सिग्नल पर इंतजार का वक़्त देता है.

TVS SmartXonnectTM प्लेटफॉर्म एक ब्लूटूथ-इनेबल टेक्नोलॉजी है जिसे TVS कनेक्ट मोबाइल ऐप के साथ भी जोड़ा जा चुका है जो Android और iOS दोनों पर पेश किया जा रहा है. अधिक पर्सनलाइनज के लिए इंटरफ़ेस को कस्टमाइज करने का विकल्प होने के साथ-साथ राइडर्स एक सुविधाजनक इंटरफ़ेस का आनंद भी ले रहे है. जिसमे अचीवमेंट स्क्रीन भी हैं, इसमें IntelliGO से संबंधित कार्बन सेविंग स्क्रीन भी शामिल है जिसे यूजर्स अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ साझा कर सकते हैं.

स्कूटर में 124.8 सीसी का तीन-वाल्व एयर-कूल्ड रेस-ट्यून फ्यूल इंजेक्शन (आरटी-फाई) इंजन भी दिया जा रहा है 7,000 आरपीएम पर 6.9 किलोवाट की पावर और 5,500 RPM पर 10.5 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट जेनरेट करने का काम कर रहा है. स्टाइल के केस में, स्कूटर को नियॉन ग्रीन नाम की एक नई पेंट स्कीम भी दी जा रही है जो इसे लाइन-अप में अन्य वेरिएंट से अलग बनाती है. इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम मूल्य 1,02,823 रुपये है.

10 से कम में मिल जाएगी ये कार, जानिए क्या है फीचर्स

आपके बजट के हिसाब से एकदम फिट है ये कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

बैंक ऑफ बड़ौदा ने कार लोन पर ब्याज दर घटाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -