ईद पार्टी में शहनाज गिल ने लुटाया सलमान खान पर जमकर प्यार, क्यूट बॉन्डिंग देख फ़िदा हुए फैंस
ईद पार्टी में शहनाज गिल ने लुटाया सलमान खान पर जमकर प्यार, क्यूट बॉन्डिंग देख फ़िदा हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर मेहरबान हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि सलमान ने अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में शहनाज गिल को किरदार भी ऑफर किया है। इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं। किन्तु सलमान और शहनाज की बॉन्डिंग का नया वीडियो आपको इस खबर पर विश्वास करने की फीलिंग देगा। 

मंगलवार को सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता के घर ईद की पार्टी रखी गई। जिसमें बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स शामिल हुए थे। इन सबके बीच जिसने सबसे अधिक लाइमलाइट लूटी वो थीं पंजाब की कैटरीना कैफ मतलब शहनाज गिल। अर्पिता खान की ईद पार्टी में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का दिखाई देना बताता है कि वे सलमान खान के पसंदीदा क्लब में सम्मिलित हो चुकी हैं। ईद पार्टी के बाद सबसे क्यूट वो नजारा था जब स्वयं दबंग खान शहनाज को उनकी गाड़ी तक छोड़ने बाहर आए थे।

वही इसके चलते सलमान और शहनाज (Shehnaaz Gill) का अलग ही बॉन्ड देखने को मिला। वीडियो में शहनाज एवं सलमान आपस में चिटचैट कर हंसते हैं। शहनाज सलमान को बार बार गले से लगाती हैं, उन्हें किस करती हैं, सलमान खान को पैंपर करती हैं। शहनाज सलमान को हाथ पकड़कर अपनी गाड़ी तक ले गईं। सलमान भी खुशी खुशी शहनाज को बाय करने उनकी गाड़ी तक गए। फिर गाड़ी के भीतर बैठने से पहले शहनाज सलमान खान पर प्यार लुटाती है। दोनों के ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए है।

एक्टिंग से पहले ये काम करते थे 'खिचड़ी’ के बाबूजी अनंग देसाई

इंटरनेट पर छाई तेजस्वी प्रकाश की ये जबरदस्त तस्वीरें, देखकर बॉयफ्रेंड ने कर डाला ये कमेंट

करण-तेजस्वी ने एक साथ दी फैंस को ईद की बधाई, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -