जानिए समान नागरिक संहिता पर क्या बोले CM नीतीश?
जानिए समान नागरिक संहिता पर क्या बोले CM नीतीश?
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार बिहार के पहले डिप्टी सीएम अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आए हुए थे। इस के चलते कार्यक्रम में सम्मिलित होने पहुंचे गणमान्य लोग चिलचिलाती धूप में एक मंडप के नीचे बैठे थे, जिसने बीते कई दिनों से पारा 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर भेज दिया था। 

कार्यक्रम के पश्चात् बिहार के सीएम ने पत्रकारों से मुलाकात की तथा उनका अभिवादन करते हुए कहा, "बहुत गर्मी है।" जब नीतीश पत्रकारों के पास पहुंचे तो उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा कि विधि आयोग ने समान नागरिक संहिता को लेकर सुझाव मांगे हैं तो इस पर सीएम नीतीश ने यह कहते हुए सवालों को टाल दिया कि कुछ वक़्त बाद इन मामलों पर बात करते हैं। आज बहुत गर्मी है। फिर सीएम नीतीश ने मुस्कुराते हुए मीडियाकर्मियों से हाथ हिलाया तथा वहां से चले गए।  

वही बात यदि गर्मी की करें तो यूपी से बिहार तक भीषण गर्मी का कहर जारी है। दोनों प्रदेशों  में हीट वेव मौत बनकर टूटी है। जहां उत्तर प्रदेश के बलिया में बीते 4 दिन में 57 लोगों ने दम तोड़ा है। तो वहीं बिहार में 24 घंटे में 44 लोगों की मौत हुई है। इनमें से पटना में अकेले 35 की जान गई है। उत्तर प्रदेश में मौत के कारण का पता लगाने के लिए लखनऊ से स्वास्थ्य विभाग की एक टीम बलिया पहुंच गई है। इसी बीच देश के 5 प्रदेशों में हीट वेव का अलर्ट जारी किया गया है।

NIA को रामनवमी हिंसा के दस्तावेज़ ही नहीं दे रही बंगाल सरकार, जांच कैसे हो ? एजेंसी ने हाई कोर्ट से लगाई गुहार

कर्नाटक में नड्डा-अमित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज, कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक ने लगाया ये आरोप

एक साल बाद होने जा रहा शिंदे कैबिनेट का विस्तार, मंत्रिपद के लिए भाजपा-शिवसेना के विधायक तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -