कर्नाटक में नड्डा-अमित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज, कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक ने लगाया ये आरोप
कर्नाटक में नड्डा-अमित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज, कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक ने लगाया ये आरोप
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक की नवनिर्वाचित कांग्रेस सरकार में मंत्री और पार्टी सुप्रीमो मल्लिकार्जुन खड़गे के पुत्र प्रियांक खड़गे ने भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा, आईटी सेल चीफ अमित मालवीय और चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, प्रियांक खड़गे का आरोप है कि भाजपा के तीनों पदाधिकारी कांग्रेस नेताओं को बदनाम करने हेतु झूठी, दुर्भावनापूर्ण और भड़काऊ सामग्री प्रसारित करते हैं. 

खड़गे ने शिकायती पत्र में लिखा है कि यह समाज के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने, अपने समर्थकों को उकसाने और भड़काने के मकसद से बयानबाजी करते हैं. खड़गे ने यह शिकायत अमित मालवीय के एक एनिमेशन ट्वीट पर दर्ज कराई है. शिकायत में आगे कहा गया है, एनिमेशन में राहुल गांधी, कांग्रेस के विचारों, पार्टी और अन्य नेताओं को राष्ट्र-विरोधी तत्वों के तौर पर गलत तरीके से पेश करने के लिए मिमिक्री का उपयोग किया गया है. 

कांग्रेस ने अपने शिकायत पत्र में कहा है कि वह संसद में प्रमुख विपक्षी पार्टी है. उसके नेता सम्मानित और सामाजिक कार्यकर्ता हैं. अमित मालवीय द्वारा साझा किए गए एनिमेटेड वीडियो में राहुल गांधी को दुर्भावनापूर्ण तरीके से निशाना बनाया गया है, जिसका समर्थन जेपी नड्डा और अरुण सूद ने भी किया है. ये वीडियो 17 जून को मालवीय के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है. जिसमें स्पष्ट और दुर्भावनापूर्ण इरादे से ना केवल राहुल और कांग्रेस की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया गया, बल्कि सांप्रदायिक कलह को भड़काने और पार्टी और उसके नेताओं के व्यक्तित्व को गलत ढंग से पेश किया गया.

क्या गेस्ट हाउस कांड भूलकर सपा से फिर गठबंधन करेंगी मायावती ? अखिलेश ने दिया ऑफर

अव्वल दर्जे के 'निशानेबाज़' भी हैं राहुल गांधी, शूटिंग में राष्ट्रीय स्तर पर जीत चुके हैं 8 मेडल

बारूद के ढेर पर बंगाल, खेत में खेलते बच्चों को मिला बम, गेंद समझकर उठाया और धमाके का शिकार हुए 5 बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -