'हम आपके हैं कौन' के सीक्वल से सल्लू मिया हुए आउट
'हम आपके हैं कौन' के सीक्वल से सल्लू मिया हुए आउट
Share:

इन दिनों बॉलीवुड और सोशल मीडिया पर चर्चा है कि, निर्देशक सूरज बड़जात्या और राजश्री प्रोडेक्शन अपनी सबसे सफलतम फिल्म 'हम आपके हैं कौन' का रीमेक बनाने की सोच रहे है. इस फिल्म की कास्टिंग और बाकी चीजों को लेकर प्रोडक्शन की तरफ से  सोशल मीडिया पर लोगो से राय मांगी जा चुकी है. लोगो ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी है, साथ ही लोग भी फिल्म के ऑफिशियल अनाउंसमेंट को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे है.

आपको बता दें फिल्म 'हम आपके हैं कौन' को 25 साल पूरे हो गए है, बावजूद उसके फिल्म आज भी लोगो के ज़हन में वैसी ही है जैसे 25 साल पहले थी. फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित की सफल जोड़ी ने काम किया था. अब सुनने में आया है कि, लोग सलमान कि जगह वरुण और माधुरी की जगह आलिया भट्ट को देखना चाहते है. इसके अलावा कुछ लोगो ने बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स का नाम भी सुझाया है. 

ओरिजिनल फिल्म में काम कर चुकी रेणुका शहाणे से मीडिया बातचीत में पता चला है कि, रेणुका भी वरुण और आलिया की जोड़ी को देखना चाहती है. रेणुका के अनुसार रीमेक के लिए बॉलीवुड में वरुण और आलिया बेस्ट है. साथ ही रेणुका ने भी रीमेक में काम करने की अपनी इच्छा जाहिर की है लेकिन अफ़सोस भी जताया है. बता दें कि, ओरिजिनल फिल्म में रेणुका के किरदार की मृत्यु हो जाती है.

अब टीवी कलाकारों ने भी पूरा किया पैडमैन चैलेंज

पैंट उतारने पर सुशांत सिंह हुए ट्रोलिंग का शिकार

जगजीत सिंह बर्थ डे स्पेशल: होश वालों को खबर क्या बेखुदी क्या चीज़ है

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -