पैंट उतारने पर सुशांत सिंह हुए ट्रोलिंग का शिकार
पैंट उतारने पर सुशांत सिंह हुए ट्रोलिंग का शिकार
Share:

सुशांत सिंह अपनी फिल्मों में बेहतर एक्टिंग करके अपनी इमेज कुछ अच्छा बना चुके हैं. ऐसे में अगर उनकी हॉट सेक्सी फोटो आती है तो उनके फैंस को कुछ पसंद नहीं आता. जी हाँ, आपको याद होगा हाल ही में सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की थी जिसमे वो अपनी पैंट उतारते हुए दिख रहे हैं. बस यही बात थी कि फैंस ने और यूज़र उन पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कुछ कहते हैं 'ये क्या कर दिया', कुछ कहते हैं 'अपनी पैंट ऊपर करलो' तो कुछ कहते हैं 'दिखाना क्या चाहते हो'. ऐसे में कई बार इनके फैंस में ही आपस में लड़ाई हो जाती है और कमेंट शुरू हो जाती है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने सुशांत का संस्कार का पथ पढ़ाया है. वैसे फोटो में आप देख सकते है सुशांत सिंह पैंट उतारे हुए बैठे हैं एक लड़की ड्रायर से उनकी पैंट सुखाने में लगी हुई है.

अब यूज़र्स हैं कुछ तो कहेंगे ही साथ ही अच्छा बुरा पाठ भी पढ़ाएंगे. तो हम तो यही कहते हैं उनकी बातों को इग्नोर करें और अपने काम पर ही ध्यान दे. वैसे आपको बता दे, सुशांतसिंह राजपूत अपनी आने वाली फिल्म 'सोन चिरैया' में जल्दी ही नज़र आने वाले हैं जिसमे उनके साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगी.

बैडमिंटन खेलते दिखे अक्षय कुमार, वायरल हुआ वीडियो

अब टीवी कलाकारों ने भी पूरा किया पैडमैन चैलेंज

सनी की टॉलीवूड फिल्म की शूटिंग शुरू, ऐसे किरदार में आएँगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -