भाजपा इस पहल के साथ करेगी अपनी पार्टी का विदेश में  प्रचार
भाजपा इस पहल के साथ करेगी अपनी पार्टी का विदेश में प्रचार
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को 'भाजपा को जानो' पहल के तहत नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में 13 विभिन्न देशों के दूतों के साथ बैठक करेंगे।

नड्डा आज शाम चार बजे भाजपा कार्यालय में ब्रिटेन, स्पेन, फिनलैंड, क्रोएशिया, सर्बिया, नेपाल, थाईलैंड, मॉरीशस और जमाइका के 13 विदेशी दूतों से मुलाकात करेंगे।

नड्डा ने "भाजपा को जानो" कार्यक्रम के हिस्से के रूप में पार्टी के बारे में विदेशी दूतों को जानकारी दी, जिसमें 1951 के बाद से भारतीय जनता पार्टी के इतिहास पर एक छोटा वीडियो भी शामिल है। नड्डा की भाजपा को जानो पहल के तहत विदेशी राजदूतों के साथ यह तीसरी बैठक होगी। उन्होंने अब तक कुल 34 विदेशी दूतों से मुलाकात की है।

शनिवार को, भाजपा प्रमुख ने लाओस, रूस, क्यूबा, ताजिकिस्तान, किर्गिस्तान, उज्बेकिस्तान और तुर्की के दूतों के साथ मुलाकात की। पिछली बैठक, जो इस महीने की शुरुआत में आयोजित की गई थी, तीन घंटे तक चली थी।

बैठक के बाद, भाजपा के विदेश मामलों की शाखा के प्रमुख विजय चौथाईवाले ने कथित तौर पर कहा कि "नरेंद्र मोदी सरकार के तहत भारत की वैश्विक प्रतिष्ठा का विस्तार हुआ है, और पार्टी के इतिहास और उद्देश्यों के साथ दूतों को परिचित कराने की आवश्यकता है। इस महीने, हमारे पास तीन या चार इंटरैक्शन सत्र होंगे। पार्टी-टू-पार्टी इंटरैक्शन में सुधार के लिए कार्यों में एक योजना भी है"।

तालाब में हुआ 'चमत्कार', महादेव की महिमा देख लोग हुए अचंभित

रिश्ता तय करके लौट रहे थे घर, पुरे परिवार की हुई दर्दनाक मौत

अब तक के सारे फोन के छक्के छुड़ा देगा Oneplus का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -