जानिए, टीवी एक्टर करण पटेल ने किसे दी जेल भेजने की धमकी
जानिए, टीवी एक्टर करण पटेल ने किसे दी जेल भेजने की धमकी
Share:

सोशल मीडिया पर आये दिन बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे के कलाकार तक यूजर्स की ट्रोलिंग का शिकार होते रहते है. इसी कड़ी में अब छोटे पर्दे के कलाकार करण पटेल का नाम भी जुड़ गया है. करण पटेल को हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. करण पटेल का मानना है कि सोशल मीडिया पर यूजर्स को उनके बारे में कई गलत धारणाएं हैं. ट्रोलिंग पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए करण ने कहा कि उन्हें ट्रोल करने से पहले लोगो को उनके बारे में जान लेना आवश्यक है. 

आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर लोग उनकी शारीरिक बनावट का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे है. इस बात से करण पटेल बेहद ही नाराज है. उन्होंने कहा है कि किसी भी व्यक्ति का मजाक बनाने से पहले लोगो को उस व्यक्ति के बारे में जान लेना चाहिए. करण पटेल ने ट्रोलिंग के शिकार होने पर यूजर्स को जेल भेजने तक की धमकी भी दे डाली. जब यूजर्स ने उनके परिवार और उनके अभिनय को लेकर कमेंट किया तो करण ने उन्हें जमकर लताड़ लगा दी. 

करण ने यूजर्स से कहा कि अगर कोई व्यक्ति आप लोगो के परिवार के लिए ऐसा कहे तो आप क्या कहेंगे? करण पटेल ने कहा कि मैं आपको जेल भेज सकता हूँ, लेकिन मैं ऐसा नहीं करूंगा. मेरे ऐसा करने से आपके परिवार को गहरी चोट पहुंचेगी. टीवी एक्टर ने यूजर्स से कहा कि किसी को बिना जाने-पहचाने उसके बारे में गलत विचार ना बनाएं.

शोएब-दीपिका के बाद अब यह स्टार जोड़ी करने जा रही है शादी

टीवी एक्टर्स की बीवियों की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड अभिनेत्रियां है फेल

साउथ इंडियन स्टाइल में अपने बॉयफ्रेंड से इस अभिनेत्री ने की सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -