शोएब-दीपिका के बाद अब यह स्टार जोड़ी करने जा रही है शादी
शोएब-दीपिका के बाद अब यह स्टार जोड़ी करने जा रही है शादी
Share:

जहां एक के बाद एक टीवी स्टार्स अपने लवर्स के साथ शादी किये जा रहे हैं, अब उसी लिस्ट में एक नाम और जुड़ चुका है. टीवी की बहतरीन अदाकारा रुबीना दिलाइक से जुड़ी यह खबरें आ रही हैं कि वह जून के पहले हफ्ते में अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर सकती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो रुबीना के परिवार वालों ने और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के परिवार वालों ने दोनों के इस रिश्ते के लिए अपनी मंज़ूरी दे दी हैं. 

टीवी सीरियल शक्ति-अस्तित्व के अहसास की सौम्या के नाम से मशहूर रुबीना काफी लम्बे समय से बॉलीवुड मूवी 'अक्सर 2' के एक्टर अभिनव के साथ रिलेशनशिप में थी. इस खूबसूरत कपल ने बताया कि अभी शादी का वेन्यू और तारीख फाइनल नहीं की गई है. अपनी शादी से जुड़ी बात पर अभिनय ने कहा कि, वह शादी ज़रूर करेंगे लेकिन घोड़ी चढ़ने के बिलकुल खिलाफ हैं. अभिनय ने बताय कि वह अपनी ख़ुशी के लिए किसी जानवर को तकलीफ नहीं पहुंचाना चाहते.

वहीं एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी शादी हिमाचल और पंजाबी रीती-रिवाज़ों से की जाएगी. रुबीना ने बताया कि वह अपनी इस शादी को पूरी तरह से ख़ास बनाने की कोशिश करेंगे. इसके पहले रुबिन सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का इज़हार कर चुकी हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर रुबीना ने लिखा था कि, "मैं इस पूरी कायनात को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे अभिनव के रूप में वो दिया, जिसके लिए मैंने हमेशा प्रार्थना की थी या जो चाहा था." आपकी जानकारी के लिए बता दें रुबीना और अभिनय एक ही टीवी सीरियल 'छोटी बहु' में काम कर चुके हैं. रुबीना अक्सर अपने बोल्ड एंड हॉट फोटोस के लिए जानी जाती हैं. रुबीना के सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनके हॉट फोटोस मौजूद हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

साउथ इंडियन स्टाइल में अपने बॉयफ्रेंड से इस अभिनेत्री ने की सगाई

'माया' के किरदार से इस तरह बाहर निकल पाई जेनिफर विंगेट

निदहास ट्रॉफी: मैदान के बाद ड्रेसिंग रूम में मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -