चहल की खराब गेंदबाजी पर क्लासेन का बड़ा बयान
चहल की खराब गेंदबाजी पर क्लासेन का बड़ा बयान
Share:

सेंचुरियन में खेले गए भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने जहां अफ्रीकी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. वहीं, अफ्रीकी पारी के दौरान भारतीय गेंदबाजों की भी जमकर धुनाई हुई. अफ्रीकी गेंदबाजों की धुनाई में जहां मुख्य रोल धोनी और मनीष पांडे ने निभाया. तो वहीं, अफ्रीकी पारी के दौरान कप्तान जेपी डुमिनी और विकेटकीपर बल्लेबाज क्लासेन ने जमकर भारतीय गेंदबाजों पर कहर बरपाया. 

सबसे अधिक पिटाई भारत के उभरते हुए सितारा गेंदबाज युजवेंद्र चहल की हुई. उन्होंने 4 ओवर गेंदबाजी की, और इस दौरान उन्होंने कुल 64 रन खर्च किये. इसी के साथ वे भारतीय टी-20 क्रिकेट इतिहास के सबसे महंगे गेंदबाज भी बन गए. उन्होंने अपने ही हमवतन गेंदबाज जोगिन्दर शर्मा का रिकॉर्ड तोड़ा. जिन्होंने इससे पहले 4 ओवर में 57 रन खर्च किये थे. चहल के नाम इस अनचाहे रिकॉर्ड को करने का श्रेय अफ्रीकी बल्लेबाज क्लासेन को जाता हैं. 

क्लासेन ने ताबड़तोड़ 30 गेंद में 69 रन की पारी खेली. और इस दौरान उन्होंने 7 जबरदस्त छक्के भी लगाए. 7 में से 6 छक्के उन्होंने चहल की ही गेंद पर लगाए थे. क्लासेन ने चहल की गेंदबाजी को लेकर कहा कि, भले ही टीम के मेरे सहयोगी चहल की गेंदों को पढ़ने में नाकाम रहे हों लेकिन मुझे भारतीय टीम के इस लेग स्पिनर का सामना करना बेहद पसंद है.

इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा- फिक्सिंग का मिला था ऑफर

ट्राई सीरीज से कप्तान कोहली हो सकते है बाहर

हार के बाद छलका पांडे का दर्द, कही यह बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -