इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा- फिक्सिंग का मिला था ऑफर
इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा- फिक्सिंग का मिला था ऑफर
Share:

विश्व रैंकिंग में नंबर दो पर काबिज दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी ली चोंग वेई ने एक चौकाने वाला खुलास किया हैं. उनके इस खुलासे ने बैडमिंटन जगत में हड़कंप सा मचा दिया हैं. उन्होने खुलासा करते हए कहा है कि, एक बार उन्हें मैच फिक्स करने के लिए फिक्सर्स ने ऑफर दिया था. जिस पर आपत्ति जताते हुए ली चोंग वेई ने फिक्सर्स के इस अप्रिय ऑफर को ठुकरा दिया था. साथ ही उन्होने कहा कि, मलेशिया के दो बैडमिंटन खिलाड़ियों के कथित फिक्सिंग के लिए जांच के दायरे में होने से वह ‘लज्जित’हैं.

विश्व रैंकिंग में नंबर दो पर काबिज ली चोंग वेई ने अपने खुलासे में आगे कहा कि, इस ऑफर की पेशकश उन्हें कुछ साल पहले की गई थी. हालांकि, दिग्गज खिलाड़ी ने इस विषय पर ज्यादा बात नहीं की. उन्होंने इस मामले में संक्षिप्त रूप में जानकारी दी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ली ने कहा कि, ‘मेरे लिए पैसा ही सब कुछ नहीं है. मेरे लिए राष्ट्रीय गौरव पहले आता है और इसे बनाए रखना मेरी जिम्मेदारी है.' 

गौरतलब है कि, ली चोंग ने यह बड़ा खुलासा जब किया हैं, जब विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) संदिग्ध मैच फिक्सिंग के लिए मलेशिया के दो खिलाड़ियों की जांच कर रहा है. आपको बता दे कि, इन दोनों मलेशियाई खिलाड़ियों सिंगापुर में बीडब्ल्यूएफ सुनवाई से गुजरना होगा. और अगर ये खिलाड़ी यह दोषी पाए जाते हैं, तो इन पर आजीवन प्रतिबन्ध लगाया जायेगा. 

ट्राई सीरीज से कप्तान कोहली हो सकते है बाहर

हार के बाद छलका पांडे का दर्द, कही यह बड़ी बात

विकेटकीपर के रूप में छक्के लगाने के मामले में धोनी तीसरे स्थान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -