पत्नी से तलाक लेने जा रहा है ये मशहूर क्रिकेटर, अफवाहों के बीच शेयर किया ऐसा पोस्ट
पत्नी से तलाक लेने जा रहा है ये मशहूर क्रिकेटर, अफवाहों के बीच शेयर किया ऐसा पोस्ट
Share:

अभिनेत्री और मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से कोरोना के समय शादी की थी। फिर कपल ने 2022 में राजस्थान में धूमधाम से दोबारा सात फेरे लिए। हालांकि, पिछले कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि हार्दिक और नताशा के रास्ते अलग हो चुके हैं। उनके तलाक की अटकलें जोरो पर हैं। इस बीच, सर्बियाई मॉडल ने कुछ पोस्ट किया है जो रफ़्तार से वायरल हो रहा है।

नताशा इस पूरे IPL सीजन में एक बार भी अपने पति की टीम मुंबई इंडियंस को चीयर करने के लिए स्टेडियम नहीं गई थीं। और तो और, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी अपने नाम के आगे से पांड्या सरनेम हटा दिया है। इन कारणों के चलते अटकलों का दौर शुरू हो गया कि हार्दिक और नताशा के रिलेशनशिप में खटास आ गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों ने तलाक के लिए फाइल भी कर दिया है। 

वही अब नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनपर प्रशंसकों की नजरें टिक गईं। उन्होंने या हार्दिक पांड्या ने तलाक की अफवाहों पर तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन नताशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने दिन का अपडेट अवश्य दे दिया है। वह प्रशंसकों को सेल्फ केयर का पाठ पढ़ाती दिखाई दे रही हैं। कभी नताशा स्वयं को हाइड्रेट रखने के लिए आई पैच यूज करती हैं तो कभी अपना फ्राइडे लुक प्रशंसकों को दिखाती हैं। इसके अतिरिक्त, वह जिम में ट्रेडमिल पर भी चलती दिखाई दे रही हैं। हालांकि, वो उनकी बेटे अगस्त्या के साथ शेयर की गई फोटो थी जिसने प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इस फोटो के साथ नताशा ने एक गाना लगाया है जिसका मतलब है कि ‘जीसस, आपकी मौजूदगी में एक लम्हा भी सबकुछ बदल सकता है’।

कान्स में छाया मल्लिका शेरावत का लुक, ऋचा चड्ढा ने की तारीफ

Cannes 2024 में भारत को मिली बड़ी जीत, इस फिल्म ने जीता अवॉर्ड

शाहरुख खान की बिगड़ी तबियत, मलाइका अरोड़ा को सताई चिंता, दी ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -