ट्राई सीरीज से कप्तान कोहली हो सकते है बाहर
ट्राई सीरीज से कप्तान कोहली हो सकते है बाहर
Share:

भारतीय टीम अफ्रीका में मौजूदा समय में 3 टेस्ट मैच और 6 मैचों की वनडे सीरीज के बाद 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही हैं. भारतीय टीम लम्बे समय से अफ्रीका के दौरे पर हैं. भारतीय टीम साल की शुरुआत में ही अफ्रीका के लिए रवाना हो गई थी. जहां भारत की अफ्रीकी दौरे की शुरुआत 5 जनवरी से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच के साथ हुई थी. भारतीय टीम का अफ्रीका दौरा शनिवार 24 फरवरी को आख़िरी टी-20 मुकाबले के साथ समाप्त होगा. 

इस अफ्रीकी दौरे के बाद भारत को श्रीलंका दौरे पर जाना हैं. जहां भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच ट्राई सीरीज का आयोजन किया जाना हैं. जो कि, 6 मार्च से शुरू होगी. इस ट्राई सीरीज का अंतिम मुकाबला 18 मार्च को खेला जाएगा. इस ट्राई सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान फरवरी के अंतिम दिनों में किया जाएगा. और संभावना जताई जा रही है कि, इस दौरे के लिए कप्तान विराट कोहली को चयन समिति आराम दे सकती हैं. 

कप्तान के रूप में एक खिलाड़ी को अन्य खिलाड़ियों से ज्यादा मैच खेलने पड़ते हैं. और विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका में सभी मैच खेले हैं. हालांकि, उन्हें आराम देने का फैसला खुद कप्तान पर निर्भर होगा. बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘‘अगर विराट आराम चाहते हैं तो उन्हें आराम मिलेगा. 

हार के बाद छलका पांडे का दर्द, कही यह बड़ी बात

विकेटकीपर के रूप में छक्के लगाने के मामले में धोनी तीसरे स्थान पर

इस मामले में रोहित-कोहली से भी आगे निकले धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -