हार के बाद छलका पांडे का दर्द, कही यह बड़ी बात
हार के बाद छलका पांडे का दर्द, कही यह बड़ी बात
Share:

कल सेंचुरियन में जब दूसे टी-20 मुकाबले में भारत के शीर्ष बल्लेबाज रोहित शर्मा, विराट कोहली और शिखर धवन शुरुआती 6 ओवर के भीतर ही पैवेलियन लौट गए थे. उस समय मनीष पाण्डे ने भारतीय पारी को संभालकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. मनीष पाण्डे ने नाबाद रहते हुए एमएस धोनी के साथ कुल 98 रन की अविजित साझेदारी की. हालांकि, एमएस धोनी और मनीष पाण्डे की पारी भारत को जीत तो नहीं दिला सकी. लेकिन, पाण्डे ने अपने प्रदर्शन में कोई कमी नहीं छोड़ी. 

मनीष पाण्डे ने संयम भरी पारी खेलते हुए कुल 48 गेंद में 79 रन की पारी खेली. और अपनी टी-20 करियर का सर्वोच्च स्कोर बनाया. मैच समाप्ति के बाद मनीष ने बताया कि, ‘टीम में बैटिंग कांबिनेशन के चलते मुझे पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आना पड़ता है. मुझे चौथे क्रम पर भी कुछ मौके मिले हैं और मैंने डेलिवर भी किया है. मैं समझता हूं कि मुझे कुछ ज्यादा योगदान करना चाहिए.

मनीष ने खुद को बल्लेबाजी के लिए मौके मिलने पर कहा कि, मेरे बाद महेंद्र सिंह धोनी बैटिंग करने आते है. ऐसे में अगर मुझे कुछ और मौके मिले तो मैं टीम के लिए और ज्यादा योगदान कर सकता हूं. वैसे भी भारत जैसी टीम की ओर से खेलने के लिए इंतजार करना पड़ता है, क्योंकि इस टीम में कई स्टार और लीजेंड बैट्समैन हैं.’

विकेटकीपर के रूप में छक्के लगाने के मामले में धोनी तीसरे स्थान पर

इस मामले में रोहित-कोहली से भी आगे निकले धोनी

'हिटमैन' के नाम नेहरा-पठान से भी शर्मनाक रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -