रुपाली गांगुली को आई परिवार की याद, शेयर की ये अनदेखी तस्वीर
रुपाली गांगुली को आई परिवार की याद, शेयर की ये अनदेखी तस्वीर
Share:

टीवी के चर्चित सीर‍ियल अनुपमां की शूट‍िंग इस समय मुंबई से बाहर सिलवासा में हो रही है। ऐसे में शो की अभिनेत्री रुपाली गांगुली अपनी फैमिली से दूर उन्हें मिस कर रही हैं। उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए अपनी गोदभराई की तस्वीर साझा की है। इसके साथ उन्होंने परिवार को मिस करने की बात भी की है। रुपाली गांगुली ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- 'मैं तुम्हें मिस नहीं करती।।।मैं हमें मिस करती हूं। मैं जब उसके साथ होती हूं तो ऐसे ही मुस्कुराती हूं। ये मेरी गोदभराई की थ्रोबैक तस्वीर है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

फोटो में फ्लावर जूलरी से सजी रुपाली अपने हस्बैंड अश्व‍िन के वर्मा के साथ देखी जा सकती हैं। हाथ जोड़े बैठी रुपाली तस्वीर में बहुत खुश दिखाई दे रही हैं। उनकी इस फोटो पर प्रशंसकों ने दोनों की जोड़ी को जबरदस्त बताया है। एक फैन ने लिखा- आप दोनों कपल गोल्स दे रहे हैं। एक साथ रहना और कठिन समय में एक-दूसरे को सपोर्ट करना आज कल के रिलेशन्स में कम ही देखने को मिलता है। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- आपके चेहरे पर ये मुस्कराहट बेहद कीमती है। मैं इस फोटो की सुंदरता को बयां भी नहीं कर सकता। 

साथ ही एक यूजर ने रुपाली से उनकी इस खूबसूरत मुस्कराहट का राज भी पूछा है। वहीं एक ने रुपाली से उनके क्यूट बेटे के साथ तस्वीर साझा करने की रिक्वेस्ट की है। इसी प्रकार कई लोगों ने रुपाली की इस फोटो की तारीफ की है। ध्यान रहे गोदभराई की ये फोटो रुपाली के लिए बहुत खास है। दरअसल रुपाली के लिए मां बनना इतना सरल नहीं था। 

Video: जैकी श्रॉफ बनकर सिद्धार्थ शुक्ला ने किया माधुरी दीक्षित के साथ रोमांस

इस एक्ट्रेस ने किया दावा- 'सुशांत जैसे खुद को मार सकते हैं मोहित रैना', अभिनेता ने दर्ज करवाया केस

बेटे और पति संग नताशा ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- 'बेटा आप पर गया है भाभी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -