सोशल मीडिया पर छाए धर्मेंद्र, पूल में एरोबिक एक्सरसाइज करते आए नजर
सोशल मीडिया पर छाए धर्मेंद्र, पूल में एरोबिक एक्सरसाइज करते आए नजर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र फिल्म जगत में हीमैन के नाम से जाने जाते हैं। बॉलीवुड में अभिनेता एक्शन का नया ट्रेंड लेकर आए। आज भले ही शर्टलेस होना सलमान खान का सिग्नेचर मार्क बन गया, आज भले ही फिल्म जगत में एक से बढ़कर एक एक्शन हीरोज हैं लेकिन 60 के दशक से ही पंजाब के पुत्तर धर्मेंद्र ने एक्शन हीरो के रूप में जाने जाते हैं। उनकी पर्सनालिटी बहुत जबरदस्त थी। आज भी धर्मेंद्र 85 वर्ष की आयु में अपनी उम्र के हिसाब से बहुत फिट हैं। इसका सबूत अभिनेता का सोशल मीडिया अकाउंट है। 

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपनी फिटनेस पर ध्यान देते दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता स्विमिंग पूल में आराम से स्विमिंग का मजा ले रहे हैं। साथ ही वे एरोबिक एक्सरसाइज भी कर रहे हैं। धर्मेंद्र ने इसी के साथ कैप्शन में लिखा- ''दोस्त, ईश्वर की दुआ से मैंने वॉटर एरोबिक्स योग और हल्की-फुल्की एक्सरसाइज करनी आरम्भ कर दी है। लगातार चलते रहने के लिए स्वास्थ्य ही सबसे बड़ा वरदान है। आप भी खुश रहें, मजबूत रहें और स्वस्थ रहें।''

वही धर्मेंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रशंसक धर्मेंद्र के फिटनेस की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। लोग उन पर प्यार बरसा रहे हैं तथा उनकी अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं। बता दें कि धर्मेंद्र 85 वर्ष की आयु में भी फिल्मों में एक्टिव हैं। इसके अतिरिक्त वे सोशल माीडिया पर प्रशंसकों से भी मुखातिब होते हैं। धर्मेंद्र अपने फॉर्महाउस से कई सारे वीडियोज साझा करते रहते हैं। साथ ही उनके द्वारा साझा किए गए वीडियो और फोटोज को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। 

फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी शिल्पा शेट्टी, फिर 'बिग ब्रदर' से चमकी किस्मत

जब राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया था शादी तोड़ने का आरोप, फिर इस तरह हुई थी शादी

'देर न हो जाए कहीं...' गाने वाले कव्वाली गायक सईद साबरी का इंतकाल, बॉलीवुड में दौड़ी शोक लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -