पति के बिना ही वेकेशन पर निकल जाती है यह एक्ट्रेस, क्लिक करवाती है सेक्सी फोटोज
पति के बिना ही वेकेशन पर निकल जाती है यह एक्ट्रेस, क्लिक करवाती है सेक्सी फोटोज
Share:

टीवी पर अपने दमदार किरदारों से लाखों दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस और बिग बॉस में नजर आ चुकी यानी बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रही किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में अपना सेक्सी अवतार दिखाया है. वह आजकल इस्तांबुल में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं और इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल हाल ही में किश्वेर ने एक के बाद एक कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इन सभी तस्वीरों में किश्वर का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज दिखाई दे रहा है। हाल ही में किश्वर ने एक फोटो शेयर कर लिखा है Walk with me , we'll figure out where we're going later !!! #kishinistanbul

इसी के साथ एक और फोटो शेयर कर किश्वर ने लिखा है Under my Umbrella This place is a must visit when in Istanbul#kishinistanbul इसमें वह बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में इस्तांबुल की सडकों पर घूमते हुए किश्वर मर्चेंट ने बहुत सारे फोटोज क्लिक करवाएं हैं जो दिल को छू लेने वाले हैं. एक तस्वीर में किश्वर रेड कलर की बेड में बेहद हॉट और बोल्ड अवतार के साथ स्विमिंग पुल किनारे दिख रही हैं.

वहीं एक फोटो में किश्वर पीले रंग की स्टाइलिश ड्रेस अपनी अदाओं से फैंस के साथ खेलती नजर आ रही हैं और हर तस्वीर में फैंस उनके गॉर्जियस लुक को देखने के बाद उनकी तारीफें करने में व्यस्त हैं. किश्वर आए दिन हॉलिडे एन्जॉय करने निकल जाती हैं उन्हें हॉलिडे एन्जॉय करना खूब पसंद है. किश्वर के साथ हॉलिडे एन्जॉय के दौरान उनके पति सुयश राय नजर नहीं आ रहे हैं और वह अक्सर बिना पति के अकेले ही निकल जाती हैं.

14 नवंबर को है बाल दिवस, टीवी स्टार्स ने शेयर की अपनी यादें

शो 'राम सिया' के सेट पर दिखा अद्भुत नजारा, राम के अश्वमेध घोड़े को लव कुश ने बनाया दोस्त

अपनी शादी को श्वेता तिवारी ने बताया जहरीला घाव, कहा- 'दूसरी शादी गलत...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -