शो 'राम सिया' के सेट पर दिखा अद्भुत नजारा, राम के अश्वमेध घोड़े को लव कुश ने बनाया दोस्त
शो 'राम सिया' के सेट पर दिखा अद्भुत नजारा, राम के अश्वमेध घोड़े को लव कुश ने बनाया दोस्त
Share:

टीवी के धारावाहिकों के बीच धीरे धीरे लोकप्रिय होने वाले शो 'राम-सिया' के सेट पर लव कुश की एक अनोखी दोस्ती देखने को मिल रही है. जी हाँ, इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में दोनों की दोस्ती के खूब चर्चे हैं और हाल ही में इस धारावाहिक के सेट से एक दिलचस्प नजारा सामने आ गया है. जी हाँ, आपको पहले तो यह बता दें कि शो राम सिया के लव कुश की इन दिनों चल रही कहानी में दिखाया जा रहा है कि भगवान राम ने अपने राज्य के कल्याण के लिए एक महायज्ञ का आयोजन किया है.

वहीं शो में कहानी वहां तक पहुंच चुकी हैं जहां इस अश्वमेध यज्ञ के घोड़े को लव और कुश ने रोक दिया है और भगवान राम को चुनौती दी है. आप देख रहे होंगे शो में लव और कुश की भूमिका हर्षित और कृष निभा रहे हैं और कहानी में भले उन्होंने अश्वमेध के घोड़े को बांध लिया हो लेकिन सेट पर इन दोनों की घोड़े से काफी दोस्ती हो चुकी है. जी हाँ, आपको पहले तो यह बता दें कि सफेद रंग के इस घोड़े का नाम राजा है और राजा इन दिनों हर्षित और कृष का साथ पाकर खूब घुला-मिला रहता है. वहीं लव और कुश बने ये बच्चे अपना खाली समय राजा को थपथपाने, खाना खिलाने और उसके साथ खेलने में बिताते हैं. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए हर्षित ने कहा, "राजा कुछ ही समय में हमारा दोस्त बन गया है. हमारी दोस्ती इतनी गहरी है कि वह हमें पहचानता है और जवाब देता है, जिससे मुझे बहुत खुशी मिलती है."

वहीं, कृष ने इस बारे में कहा, "मुझे राजा के साथ समय बिताना बहुत पसंद है. वह बहुत प्यारा है और वह हमारी बात भी सुनता है. जब हम उसके करीब होते हैं, तो वह पहले हमें सूंघता है और फिर मुझे और हर्षित को पहचानता है. मैं इस बात के लिए सबका आभारी हूं कि हमें इतना प्यार करने वाला दोस्त मिला है.”

गोल्डन चकमचमाती ड्रेस में सारा अली खान ने लुटे दिल, वायरल हो रही फोटो

रिलीज हुआ पागलपंती का दूसरा ट्रेलर, देखते ही हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे आप

धीरे-धीरे सुधर रही है लता मंगेशकर की हालत, है आईसीयू में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -