नहीं रही किम की हमशक्ल...मनोरंजन जगत में पसरा मातम
नहीं रही किम की हमशक्ल...मनोरंजन जगत में पसरा मातम
Share:

किम कार्दशियन एंटरटेनमेंट वर्ल्डस का बहुत बड़ा नाम हैं और उन्हें हर कोई पहचानता है. विश्वभर में उनकी फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है और लोग उन्हें कॉपी भी करना पसंद भी कर रहे है. अभिनेत्री के जैसे दिखने वाली महिलाएं भी लोगों के मध्य चर्चा में आ जाती हैं और उन्हें भी खूब पसंद किया जाता है. ऐसी ही एक अभिनेत्री थीं क्रिस्टीना एश्टन. लेकिन दुर्भाग्यवश 34 वर्ष की उम्र में उनका देहांत हो गया है. उनके निधन की खबर से फैंस के बीच शोक की लहर है.

क्रिस्टीना को किम जैसा दिखने और बॉडी फिगर पाने की वजह से भी पहचाना जाता है. धीरे-धीरे वे दर्शकों के मध्य पॉपुलर हुई थीं और उनका खुद का भी तगड़ा फैन फॉलोइंग बेस था. लेकिन 34 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से उनका देहांत हो गया है. 26 अप्रैल को एक्ट्रेस के देहांत की दुखद खबर उनकी फैमिली द्वारा साझा की गई जिसे सुन उनके फैंस काफी मायूस हो चुके है. कहा जा रहा है कि प्लास्टिक सर्जरी की प्रक्रिया की वजह से उनका निधन हुआ है.

एक्ट्रेस की फैमिली की तरफ से बोला है गया कि- 20 अप्रैल, 2023 को हमारे पास एक दुखद समाचार आया जो हमारी ही फैमिली के एक सदस्य द्वारा किया गया था. वो चिल्ला रहे थे और अंत में जो लाइन बोली उसने हमारे जीवन से हमेशा-हमेशा के लिए खुशियां भी छीन चुकी है. वो लाइन थी कि ‘एश्टन मर रही है.’ ये लाइन अब हमारे पूरे परिवार को जीवनभर भयभीत कर रही है.

अपनी फिल्म के प्रीमियर के बीच प्रियंका ने ढाया हुस्न का कहर

CITADEL में अपने एक्शन से हर किसी का दिल जीत रही प्रियंका

इस सिंगर की तरह दिखाई देना चाहते थे सेंट वॉन, लेकिन 12 सर्जरी बन गई मौत का कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -