अपनी फिल्म के प्रीमियर के बीच प्रियंका ने ढाया हुस्न का कहर
अपनी फिल्म के प्रीमियर के बीच प्रियंका ने ढाया हुस्न का कहर
Share:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज सिटाडेल को लेकर खूब चर्चाओं में बनी हुई है, जिसका वह जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही Culver City में सीरीज का प्रीमियर का आयोजन किया गया था, जहां प्रियंका ग्लैमरस लुक में दिखाई दी। इस इवेंट से एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

लुक के बारें में बात की जाए तो इस दौरान प्रियंका चोपड़ा पर्पल कलर के साटिन गाउन में बहुत गॉर्जियस दिखीं। इस केप गाउन में एक्ट्रेस अपनी बोल्ड लेग्स भी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दी है। शिमरी आइज मेकअप, ग्लोसी लिपस्टिक और खुले बालों से पीसी ने अपने लुक को कंप्लीट किया और रेड कार्पेट पर जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दी है। इन तस्वीरों में प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी दिखाई दे रहे है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें, प्रियंका चोपड़ा की सीरीज सिटाडेल की रिलीज की जा चुकी है। जी हां 28 अप्रैल को सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर आ चुकी है। रूसो ब्रदर्स के निर्देशन में बनी 'सिटाडेल' एक स्पाई थ्रिलर सीरीज है, इसकी कहानी प्रियंका और रिचर्ड मैडेन के ईर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई दे रही है। दोनों ही इस सीरीज में एजेंट्स की भूमिका में दिखाई देने वाले है। सिटाडेल' में प्रियंका के अलावा लेस्ली मैनविल, रिचर्ड मैडेन और स्टेनली टुकी भी महत्वपूर्ण भूमिका में भी दिखाई दे रहे है।

इस सिंगर की तरह दिखाई देना चाहते थे सेंट वॉन, लेकिन 12 सर्जरी बन गई मौत का कारण

हैरी पॉटर के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी

बॉयफ्रेंड संग आउटिंग पर निकली रिहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -