CITADEL में अपने एक्शन से हर किसी का दिल जीत रही प्रियंका
CITADEL में अपने एक्शन से हर किसी का दिल जीत रही प्रियंका
Share:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपने अभिनय के दम पर पूरी दुनिया में मशहूर हैं। अभिनेत्री की एक्शन पैक्ड स्पाई थ्रिलर हॉलीवुड वेब सीरीज 'सिटाडेल' के दो एपिसोड 28 अप्रैल को रिलीज कर दी गई है। इस वेब सीरीज में प्रियंका और रिचर्ड दोनों जासूस की भूमिका में दिखाई दे रही है ,जो एक ग्‍लोबल स्‍पाई एजेंसी सिटाडेल के लिए काम करते है। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज को दर्शक अंग्रेजी भाषा के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी देख पाएंगे। 

'सिटाडेल' एक स्वतंत्र वैश्विक जासूसी एजेंसी है जिसे लोगों की सुरक्षा का जिम्मा भी सौंप दिया गया है। इस एजेंसी को मंटिकोर के गुर्गे एक साजिश के अंतर्गत पूरी प्लानिंग बनाकर खत्म करने का प्रयास भी करते है। बता दें कि मंटिकोर एक शक्तिशाली सिंडिकेट है जो पूरी दुनिया पर अपना रुतबा स्थापित भी करना चाह रहे है। इटली में हुए इस ट्रेन हादसे में सिटाडेल के एजेंट मेसन केन (रिचर्ड मैडेन) और नादिया सिंह (प्रियंका चोपड़ा जोनास) किसी तरह बच जाते हैं, लेकिन इनकी एजेंसी और बीती जिंदगी से जुड़ी सभी यादें भी मिटाई जाती है। वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और अपने पास्ट और सिटाडेल को पूरी तरह से भूल जाते हैं।

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मेसन को उसका एक साथी बर्नार्ड ऑरलिक (स्टेनली टुकी) ट्रैक भी कर लेते है। इधर मंटिकोर एक नई विश्व व्यवस्था स्थापित करने में लगा हुआ है जिसे रोकने के लिए सिटाडेल को अपने एजेंट की सख्त आवश्यकता होती है इसीलिए बर्नार्ड और मेसन मिलकर नादिया को ढूंढ़ने में लगे हुए है। क्या नादिया को अपना बीता कल याद आ पाएगा? क्या रिचर्ड और नादिया मिलकर मंटिकोर को अपने मंसूबे पूरे करने से रोकने में कामयाब हो पाएंगे? ऐसे ही तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए आपको सिटाडेल के एपिसोड देखने पड़ेंगे।

सिटाडेल में हर एक कलाकार ने शानदार अभिनय की है। वेब सीरीज जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और रोमांच से भरा हुआ है। इसमें प्रियंका ने शानदार अभिनय भी किया है, उनकी जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है। अभिनेत्री ने रिचर्ड के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है। प्रियंका ने एक्शन सीन्स भी  बहुत दमदार तरीके से कर दिया है। इसी के साथ स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल को जितना भी स्क्रीन स्पेस मिला उन्होंने शानदार कार्य भी किया है। बाकी एक्टर्स ने भी बढ़िया काम किया है।

इस सिंगर की तरह दिखाई देना चाहते थे सेंट वॉन, लेकिन 12 सर्जरी बन गई मौत का कारण

हैरी पॉटर के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी

बॉयफ्रेंड संग आउटिंग पर निकली रिहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -