इस सिंगर की तरह दिखाई देना चाहते थे सेंट वॉन, लेकिन 12 सर्जरी बन गई मौत का कारण
इस सिंगर की तरह दिखाई देना चाहते थे सेंट वॉन, लेकिन 12 सर्जरी बन गई मौत का कारण
Share:

कनाडाई अभिनेता सेंट वॉन कोलुच्ची के फैंस के लिए एक बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। सेंट वॉन ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है। उन्होंने महज 22 वर्ष की आयु में इस दुनिया से अलविदा बोल  दिया। खबरों की मानें तो, कोलुच्ची का कॉस्मेटिक सर्जरी के कॉम्प्लिकेशंस के चलते इतनी कम उम्र में देहांत हो गया है।

खबरों का कहना है कि सेंट वोन कोलुच्ची ने कुछ महीने पहले ही कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी। बताया जा रहा है कि सेंट वोन पर सुपरबैंड के सिंगर जिमिन की तरह दिखाई देना चाहते थे। उन्होंने उनकी तरह दिखने के लिए एक-दो नहीं, बल्कि 12 कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थीं, लेकिन यह सर्जरी उन पर भारी पड़ गई। 

शनिवार रात को उनके जबड़े से इम्प्लांट निकालने के लिए सर्जरी भी हुई था। यह इम्प्लांटेशन पिछले वर्ष नवंबर में किया गया था। इप्लान्ट्स की वजह से उन्हें इन्फेक्शन होने लग गया था और कॉम्प्लिकेशंस के चलते उन्हें इंटूबेट किया गया था, जिसके कुछ घंटे बाद ही उनका  देहांत हो गया। 23 अप्रैल, रविवार को एक्टर का एक हॉस्पिटल में निधन हो गया।  अब तक मिली जानकारी के अनुसार, सेंट वोन कोलुच्ची ने जिमिन की तरह दिखने के लिए 12 सर्जरी कराईं और इन पर 2.20 लाख डॉलर या भारतीय करंसी में लगभग 1.80 करोड़ रुपए खर्च कर दिए गए थे। खबरों का कहना है कि  सेंट वोन कोलुच्ची पिछले एक साल में 12 कॉस्मेटिक सर्जरीज से गुजरे थे, जिनमें जॉ सर्जरी, इप्लान्ट्स, एक फेसलिफ्ट, नाक की सर्जरी, एक ऑय लिफ्ट, एक ऑयब्रो लिफ्ट, एक होंठ का रिडक्शन और कुछ अन्य छोटी-छोटी सर्जरी भी शामिल हो चुकी थी।

बॉयफ्रेंड संग आउटिंग पर निकली रिहाना

CITADEL के प्रमोशन के लिए प्रियंका कर रही जी-तोड़ मेहनत

एक शादी 3 वर्ष और दूसरी 1 वर्ष...आखिर क्यों मिया खलीफा ने रॉबर्ट को दिया तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -