तलाक के बाद 4 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही है यह एक्ट्रेस, रह चुकी है युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड
तलाक के बाद 4 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही है यह एक्ट्रेस, रह चुकी है युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड
Share:

कभी फिल्म 'मोहब्बतें' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली किम शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी ने किम को 'तुम से अच्छा कौन है', 'नहले पे दहला', 'कहता है दिल बार-बार' और 'जिंदगी रॉक्स' जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. फिल्म मोहब्बतें में नजर आईं क्यूट किम शर्मा इन दिनों एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं और दोनों को लगातार साथ में देखा जा रहा है. किम का जन्म 21 जनवरी 1980 को हुआ था और आज वह अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड में दो-तीन फिल्में करने के बाद से ही किम को काम मिलना बंद हो गया और वह बॉलीवुड से गायब हो गईं और नजर नहीं आईं. वहीं खबरों के अनुसार किम ने शादी कर ली थी.

आप सभी को बता दें कि किम अपने अफेयर को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं. उन्होंने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पंजानी के साथ शादी कर ली थी और मुंबई छोड़ केन्या में बस गईं थी लेकिन कुछ समय बाद किम के पति ने भी किसी और लड़की के लिए उन्हें छोड़ दिया. बाद में खबर यह आई कि पति से अलग होने के बाद किम शर्मा पाई-पाई को तरस रही हैं और अब उनके पास एक भी पैसा नहीं है. वहीं बाद में किम ने इन खबरों को निराधार बताया और दिवालिया होने की खबरों पर जमकर गुस्सा भी निकाला क्योंकि उनके पास अभी खूब पैसा है.

आप सभी को बता दें कि अली से पहले किम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ लगभग चार साल तक डेट किया था और युवराज सिंह से ब्रेकअप होने के बाद किम शर्मा ने स्पेनिश सिंगर कार्लोस मारीन को डेट किया था लेकिन उन्होंने दोनों से शादी नहीं की. वहीं किम का नाम अभिषेक कपूर और डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जोड़ा जा चुका है लेकिन इसके बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. वहीं अब वह हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं. बीते दिनों किम अपनी मेड के कारण भी सुर्ख़ियों में रहीं थीं. किम की मेड का कहना था कि ठीक से कपड़े ना धोने पर किम ने उन्हें मारा, घर से निकाला और उनकी सैलरी भी नहीं दी है.

किम कार्दशियन ने बाथ टब में सेक्सी पोज़ देकर पानी में लगाईं आग

एयरपोर्ट पर ही एक-दूसरे को किस करने लगा ये सेलिब्रिटी कपल, वायरल हुई तस्वीरें

जस्टिन बीबर ने की थी इस हॉट मॉडल की तलाश, हॉट तस्वीरें ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -