एयरपोर्ट पर ही एक-दूसरे को किस करने लगा ये सेलिब्रिटी कपल, वायरल हुई तस्वीरें
एयरपोर्ट पर ही एक-दूसरे को किस करने लगा ये सेलिब्रिटी कपल, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

फिल्म ‘मोहब्बतें’ से चर्चा में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों भले ही फिल्मी दुनिया से काफी दूर हो लेकिन फिर भी वो लाइम लाइट में लगातार बनी हुई है. उनके लाइम लाइट में रहने का कारण कुछ और नहीं बल्कि उनकी लव लाइफ है. जी हाँ... किम इन दिनों मशहूर एक्टर हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही है. हर्षवर्धन फिल्म सनम तेरी कसम में नजर आए थे. हाल ही में इन लव बर्ड्स को एक बार फिर से मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

किम शर्मा इन दिनों अभिनेता हर्षवर्धन राणे के प्यार में पींगे भर रही हैं. दोनों को कई बार पब्लिक प्लेस पर रोमांस करते हुए देखा गया है और हाल ही में एयरपोर्ट पर भी ये देखने को मिला है. इस दौरान किम शर्मा सफेद टी-शर्ट, ग्रे शर्ट और नीले रंग की डेनिम जींस में नजर आईं. वहीं, हर्षवर्धन नीले रंग की शर्ट, काली टी-शर्ट और जींस में नजर आए. तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों एयरपोर्ट पर ही एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आए.

किम और हर्षवर्धन कभी भी अपने रिलेशनशिप को छुपाने की कोशिश नहीं करते हैं बल्कि दोनों आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साथ में फोटोज शेयर करते ही रहते हैं. हाल ही में किम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा भी था कि, ‘मैं कहूंगी कि मैं काफी ओपन पर्सन हूं. कुछ भी छिपाने के लिए नहीं है. मैं ऐशी इंसान हूं नहीं जो कुछ भी छिपाए. यकीनन, मैं रिलेशनशिप में हूं लेकिन ये एक पर्सनल स्पेस है. जो कुछ भी है सबको दिख रहा है.’

खाली बैठी उर्वशी को मिली बड़ी फिल्म, इस हॉट एक्टर के साथ आएँगी नज़र

"ठाकरे" के संगीत लॉन्चिंग के दौरान मौजूद रही फिल्म और राजनीति जगत की यह मशहूर हस्तियां

'गुरु' के 12 साल पूरे होने पर अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -