जस्टिन बीबर ने की थी इस मॉडल की तलाश, इंटरनेट पर तस्वीरों ने मचाया तहलका
जस्टिन बीबर ने की थी इस मॉडल की तलाश, इंटरनेट पर तस्वीरों ने मचाया तहलका
Share:

मशहूर डच मॉडल सिंडी किम्बर्ली हर बार ही अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आए दिन सिंडी किम्बर्ली हॉट फोटोशूट करवाती है जिसकी तस्वीरें वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती हैं. आपको बता दें सिंडी किम्बर्ली 2018 में दुनिया की हॉटेस्ट मॉडल की फेहरिस्त में शामिल हुईं थी. इस बार फिर से सिंडी किम्बर्ली ने जो तस्वीरें शेयर की है वो अब इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं.

जानकारी के मुताबिक सिंडी उस समय रातोंरात सुर्खियों में आईं थीं जब कनाडियन सिंगर जस्टिन बीबर ने उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लिखा था कि, 'ओह माय गॉड ये कौन हैं? चलो इस मिस्ट्री गर्ल को ढूंढते हैं.' जी हाँ... सिंडी किम्बर्ली की हॉटनेस और खूबसूरती पर जस्टिन भी फ़िदा हो गए थे. इसके बाद से ही सिंडी को मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स मिलने लगे थे.

सिंडी ने इंस्टाग्राम पर अपने एकांउट का नाम वॉलफायसिंडी रखा हुआ है. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर सिंडी किम्बर्ली के 4.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उनकी हॉटनेस को देखते हुए लगातार सिंडी किम्बर्ली के फॉलोवर्स बढ़ते ही जा रहे हैं. सिंडी किम्बर्ली का जन्म साल 1998 में हुआ था और आज के समय में वो एक पॉपुलर मॉडल हैं.

कैलोई कार्दर्शियन ने बेटी के साथ फिर शेयर की बेहद क्यूट तस्वीरें...

Rami Malek बने बेस्ट एक्टर तो ये अदाकारा बनी बेस्ट एक्ट्रेस, यहाँ जाने पूरी विनर लिस्ट

इस हॉलीवुड फिल्म की कॉपी हैं रणवीर की 'गली बॉय'! सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -