किम कार्दशियन ने बाथ टब में पोज़ देकर पानी में लगाईं आग
किम कार्दशियन ने बाथ टब में पोज़ देकर पानी में लगाईं आग
Share:

हॉलीवुड रियलिटी स्टार और मशहूर मॉडल किम कार्दशियन आए दिन अपनी कोई ना कोई नई तस्वीर शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में एक बार फिर किम की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. दरअसल इस बार किम कार्दशियन ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वो बाथ टब में बैठकर हॉट पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने इतना ज्यादा सेक्सी दिया है जिससे पानी में आग लगा दी है.

अब तक किम कार्दशियन के इस फोटो पर अबतक एक लाख से ज्यादा की लाइक्स आ चुके है. आपको बता दें किम कार्दशियन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज और वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं किम बॉथ टब में लेटी हुई हैं और उन्होंने लिप पर पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई हैं. उनके इस सेक्सी अदा की फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं.

अब किम के इस सेक्सी फोटो की फैंस ने जमकर तारीफ कर रहे हैं और किम की ये फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल रही है. आपको बता दें किम कार्दशियन के इंस्टाग्राम पर 125 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं जो किम के नए फोटोशूट की तस्वीरें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

SAAHO : इस हॉलीवुड सिंगर के गानों पर झूमेंगे प्रभास, विदेशों से बुलाए डांसर्स

इंसान के खून से बना मॉइश्चराईजर लगाती हैं ये मशहूर सिंगर

इस मॉडल ने न्यूड होकर बेबाकी से दिए सेक्सी पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -