युवराज की पार्टी में कुछ इस अंदाज में पहुंची उनकी एक्स, देखें फोटो
युवराज की पार्टी में कुछ इस अंदाज में पहुंची उनकी एक्स, देखें फोटो
Share:

टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेट युवराज सिंह ने कुछ दिनों पहले ही क्रिकेट से संन्यास लिया था और इस खबर को सुनकर सभी लोग काफी चौंक भी गए थे. वाहन कल शनिवार को युवराज द्वारा रिटारयमेंट पार्टी रखी गई थी और इस रिटारयमेंट पार्टी में बाॅलीवुड, क्रिकेट और बिजनेस जगत के एके बड़े लोग शामिल हुए. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस पार्टी की खास बात यह थी कि, इसमें युवराज सिंह की एक्स-गर्लफ्रेंड और अदाकारा किम शर्मा भी पहुंचीं थी. साथ ही पार्टी में किम बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आईं है. इसकी तस्वीरें भी अब वायरल हो रही है. 

फ्रंटकट फ्लोरस ड्रेस में किम बेहद ही हाॅट लग रही थीं और इन तस्वीरों में उनके क्लीवेज भी साफ दिख रहे हैं. वहीं मिनिमल मेकअप, खुले बाल, पिंक लिप ग्लॉस किम के लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहा है. अदाकारा किम की ये सभी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है और फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि युवराज और किम ने एक-दूसरे को चार सालों तक डेट किया था. जनकारी के मुताबिक़, 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था और जब युवराज ने संन्यास का ऐलान किया था तब भी किम शर्मा ने इसके लिए बहुत ही प्यारा कमेंट किया था. 

 

अनुराग कश्यप की Ludo में विद्या बालन का होगा ऐसा किरदार

सैम मानेकशॉ के किरदार में ऐसे ढले विक्की कौशल, देखें वीडियो

दंगल गर्ल ने इस कारण लिया बॉलीवुड छोड़ने का फैसला, मचा तहलका

पति ने शेयर की फोटो, लंदन में 'क्रिकेट के भगवान' संग शिल्पा ने की पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -