सैम मानेकशॉ के किरदार में ऐसे ढले विक्की कौशल, देखें वीडियो

Jun 30 2019 12:38 PM
सैम मानेकशॉ के किरदार में ऐसे ढले विक्की कौशल, देखें वीडियो

फील्ड मार्शल मानेकशॉ की बायोपिक से विक्की कौशल के लुक बाद एक  ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो सामने आया है. कुछ समय पहले ही विक्की का लुक सामने आया था जिसमें वो हूबहू सैम की तरह दिखाई दे रहे हैं. इसी का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप ये देख सकते हैं कि किस तरह से विक्की ने अपने लुक को बदला है. इस वीडियो में वह बेहद ही शानदार  लग रहे हैं. पहले इस वीडियो में मार्शल का झलक उसके बाद थोड़ी देर के लिए विक्की कौशल की झलक दिखाई देती है. 

जाहिर सी बात है इसको देखने के बाद सभी विक्की की तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इससे पहले विक्की का लुक सामने आ चुका है. सोशल मीडिया पर खुद विक्की ने इस लुक को शेयर भी किया है. अभी तक इसका एक ही पोस्टर सामने आया है जिसमें वो कमाल के लग रहे हैं. ये फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी. मार्शल मानेकशॉ की बायोपिक का निर्दशन मेघना गुलजार  कर रही हैं. पहली बार जब इस फिल्म का पहला लुक सामने आया था तो ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि विक्की ही माशर्ल मानेकशॉ हैं.

बता दें, इस बायोपिक की कहानी भवानी अय्यर, शांतनु श्रीवास्तव, ने लिखी है. बता दें कि  भवानी अय्यर इससे पहले फिल्म राजी की स्टोरी भी लिख चुकी हैं. वहीं शांतनु श्रीवास्तव इससे पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो की स्क्रिप्ट लिखी थी. जबकि सैम मानेकशॉ की बायोपिक का प्रोडक्शन रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं. फिलहाल सभी के दिमाग मे यही चल रहा है कि सैम मानेकशॉ कौन हैं. सैम मानेकशॉ  भारत के पहले फील्ड मार्शल थे.  इससे पहले सैम  मानेकशॉ साल 1971 के भारत – पाकिस्तान युद्ध के समय भारतीय सेना के आर्मी स्टाफ के चीफ थे.

फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रूप में नज़र आएगा ये एक्टर, पहचानना मुश्किल

मेघना गुलज़ार बनाएंगी 'राज़ी' का सीक्वल!

विक्की कौशल की 'उधम सिंह' इस दिन मचाएगी धमाल, रिलीज़ डेट हुई फाइनल