इस वजह से अमिताभ बच्चन ने करवाई सर्जरी, जानिए कब होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज?

Mar 01 2021 08:48 AM
इस वजह से अमिताभ बच्चन ने करवाई सर्जरी, जानिए कब होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज?

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन छवि के लिए मशहूर होने वाले महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत बीते कल अचानक बिगड़ गई थी। ऐसे में बीते कल ही उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था। बीते कल ही उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी तबियत के बारे में बताया था। उन्होंने बीते कल अपने फैंस से कहा था कि, 'उन्हें सर्जरी करवाना होगा।' जैसे ही अमिताभ के फैंस को इस बारे में पता चला सभी उनके ठीक होने की दुआ करने लगे। जैसे ही अमिताभ की यह खबर सामने आई वैसे ही फिल्म इंडस्ट्री से लेकर पूरे देश भर में सनसनी मच गई। वैसे इन सभी के बीच बिग बी की सेहत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मोतियाबिंद की सर्जरी करवाई है। एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि, 'महानायक 24 घंटे में घर वापस आ जाएंगे।' वैसे इस मामले में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। एक वेबसाइट के अनुसार, “यह कुछ नहीं है, केवल एक मोतियाबिंद सर्जरी हुई है। अमिताभ बच्चन अगले 24 घंटों में घर वापस आ जाएंगे।” वैसे आप देख सकते हैं उन्होंने एक ट्वीट भी किया था।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था- 'कुछ ज़रूरत से ज़्यादा बढ़ गया है ; कुछ काटने पर सुधरने वाला है ; जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे ' उनके इसी ट्वीट ने सभी को हैरान किया था। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बीते साल बिग बी कोरोनावायरस की चपेट में आए थे, जहां वह बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के साथ अस्पताल में भर्ती हुए थे। काम के बारे में बात करें तो अमिताभ जल्द ही रूमी जाफरी की मनोवैज्ञानिक सस्पेंस ड्रामा फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आने वाले हैं।

विपक्ष ने कोरोना वैक्सीन पर उठाए थे सवाल तो पीएम मोदी ने दिया इस तरह जवाब

मार्च का पहला दिन क्या लाया है आपके भाग्य में, यहाँ जानिए राशिफल

बाजार इस सप्ताह के माध्यम से स्टॉक पर होगी कड़ी नज़र