किम कार्दशियन की इस 'ब्लैक ब्यूटी' ने लूट ली लाखों की जान
किम कार्दशियन की इस 'ब्लैक ब्यूटी' ने लूट ली लाखों की जान
Share:

हॉलीवुड में वैसे तो कई ऐसी मॉडल्स हैं जो आए दिन अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं लेकिन अगर इनमे से फैन फॉलोविंग के मामले में सबसे आगे हैं तो वो कोई और नहीं बल्कि किम कार्दशियन है. जी हाँ... किम का नाम सुनते ही एक बेहद हॉट और सेक्सी मॉडल की झलक जहन में आ जाती हैं. किम की हॉटनेस पर लाखों लोग फ़िदा हैं को आए दिन उनके हॉट फोटोज देखने के लिए तरसते हैं.

हाल ही में किम ने एक बार फिर ये साबित कर दिखाया है कि बोल्डनेस के मामले में वो किसी से कम नहीं है. किम अपने फैंस के लिए हमेशा हॉट फोटोशूट करवाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है उनमे भी किम का बेहद खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिल रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते है उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है जिसमे किम मेकअप करवाते हुए नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें किम ने ये फोटोशूट उनके लिपस्टिक ब्रांड को प्रोमोट करने के लिए करवाया है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Who attended The Masterclass?!?! I learn a new trick every time. Thank you' अब तक किम की इस फोटो पर 20 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें किम कार्दशियन के इंस्टाग्राम पर 128 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं जो किम के नए फोटोशूट की तस्वीरें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान पर भड़की विद्या बालन, बोलीं- 'अब बहुत हो गया... '

शुरू होने को है दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म की शूटिंग, पूरी हुई तैयारी

श्रीदेवी की पहली पुण्य तिथी पर नवाज़ ने शेयर किये उनके साथ बिताये खास पल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -