शुरू होने को है दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म की शूटिंग, पूरी हुई तैयारी
शुरू होने को है दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म की शूटिंग, पूरी हुई तैयारी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आने वाली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं. इस बारे में हाल ही जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. बता दें, इस फिल्म को पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को- प्रोड्यूस भी कर रही हैं. वहीं इस फिल्म की डायरेक्टर हैं मेघना गुलजार. इससे पहले आई मेघना गुलजार की फिल्म राजी ने बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल किया था. अब उम्मीद है ये फिल्म भी धमाल मचाने को तैयार. मेघना गुलजार छपाक को डॉयरेक्ट तो कर ही रहीं हैं, साथ ही फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है.  

बता दें, फिल्म 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी पर आधारित फिल्म है. फिल्म अपनी असल कहानी और किरदार को लेकर पहले ही सुर्खियों में आ चुकी है. हाल ही में फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार ने फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरु होने की बात भी कही है. इससे ये जाहिर है कि फिल्म की स्क्रिपटिंग और प्री- प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है. खबरों की मानें तो फिल्म की टीम इन दिनों फिल्म के किरदारों के लुक पर काम कर रही है. जैसे ही ये काम पूरा है वैसे ही शूटिंग शुरू हो जाएगी. 

जानकारी दे दें, दीपिका पादुकोण के साथ इस फिल्म में मेन लीड में विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं. फिल्म की तैयारियों में इन दिनों दीपिका काफी व्यस्त हैं, और हों भी क्यूं ना इस फिल्म के साथ ही वो प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम भी रख रहीं हैं. 

भंसाली के साथ काम करने को तैयार सलमान खान, साथ होंगी ये फेवरेट एक्ट्रेस

दीपिका के इस स्टाइलिश आउटफिट ने लूटा लाखों लोगों का दिल

दीपिका के इस ब्लैक एंड वाइट लुक पर अटक लगाया फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -