पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान पर भड़की विद्या बालन, बोलीं- 'अब बहुत हो गया... '

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन अक्सर ही किसी ना किसी बड़े मुद्दे पर अपनी राय रखती ही रहती हैं. ऐसे में अब विद्या ने पुलवामा आतंकी हमले पर खुलकर बात की है. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड में पाक कलाकारों के रोक का समर्थन किया है. आपको बता दें बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने पाकिस्तान में अपनी फिल्म रिलीज करने से भी पैर पीछे खींच लिए हैं और साथ ही उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से भी मना कर दिया है. वहीं, अब विद्या ने भी इस हमले को गलत ठहराते हुए बड़ा कदम उठाने की बात कही है.

हाल ही में विद्या ने इस बारे में कहा कि, 'अब कड़ा और बड़ा दोनों ही कदम उठाने का वक्त आ गया है.' आपको बता दें विद्या ने ये बात अपने पहले रेडियो शो 'धुन बदल के तो देखो' के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान इस बारे में कहा कि, "मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि कला को सभी सीमाओं और राजनीति से दूर रखने की जरूरत है, क्योंकि अब एक बड़े कदम की जरूरत आ पड़ी है.'

गौरतलब है कि विद्या फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' और 'तुम्हारी सुलु' में तो रेडियो जॉकी का किरदार निभा ही चुकी हैं लेकिन अब वो इन फ़िल्मी किरदार को रियल लाइफ में जीने के लिए तैयार हैं. सूत्रों की माने तो विद्या बालन अब अपना चैट शो ला रही हैं, जो अगले महीने शुरू हो सकता है. उनके शो का नाम है 'धुन बदल के देखो विद विद्या बालन'. इस शो जरिए विद्या मानसिक स्वास्थ्य, नए जमाने में बच्चों के लालन पोषण, आर्थिक आजादी, शोहरत, बाल उत्पीड़न और सास-बहू के रिश्तों पर बातें करेंगी.

शुरू होने को है दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म की शूटिंग, पूरी हुई तैयारी

श्रीदेवी की पहली पुण्य तिथी पर नवाज़ ने शेयर किये उनके साथ बिताये खास पल

Box office collection : दूसरे दिन भी कुछ ऐसा रहा टोटल धमाल का कलेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -